Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

पुलिस विभाग की बड़ी लापरवाही, निर्दोष व्यक्ति ने तीन दिन काटी जेल

संतकबीरनगर,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में बिजली और पुलिस विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां एक निर्दोष व्यक्ति को तीन दिन जेल की हवा खानी पड़ी. दरअसल यहां जय नाम के व्यक्ति का बिजली का बिल बकाया था किन्तु अधिकारियों ने विजय नाम के व्यक्ति को जेल में डाल दिया.

मामला सामने आते ही विभाग को पता चला तो अफसरों में हड़कंप मच गया. विभागीय अधिकारियों ने मामले में त्रुटि होना स्वीकार किया. वहीं पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाते हुए जिम्मेदारों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के बघौली गांव निवासी विजय कुमार पुत्र स्वर्गीय राम अवतार ने बताया कि वह हर महीने बिजली का बिल जमा करते हैं. उनके कनेक्शन पर किसी तरह कोई बकाया नहीं है. कुछ दिन पहले ही पुलिस बुलाकर कोतवाली ले गई. वहां से जेल भेज दिया गया. जेल भेजने का कारण पूछा तो पुलिस ने भी जवाब देने से इनकार कर दिया.

परिजनों ने जेल से छुड़वाया तो पता चला कि बिजली बकाये के आरोप में जेल भेजा गया. पीड़ित के पुत्र ने जब अपनी कनेक्शन संख्या नेट पर सर्च की तो बिजली बकाया नहीं मिला. जिससे मामला उजागर होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है. हालांकि लापरवाहों पर अभी तक किसी कार्यवाही की खबर नहीं है.

संबंधित पोस्ट

गोंडा में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत के बाद गांव सील

navsatta

राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर को होगी रिलीज

navsatta

दो दिवसीय हड़ताल पर रहेंगे बैंक, रेलवे व डाकघर समेत विभिन्न विभागों के कर्मचारी

navsatta

Leave a Comment