Navsatta
अपराधखास खबरराजनीतिराज्य

मुझ पर हमला करो लेकिन तिरंगे का अपमान मत करो भाजपाईयों : संजय सिंह

अम्बेडकरनगर,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर के जलालपुर में सभा करने पहुंचे सांसद संजय सिंह पर कुछ गुंडों ने हमला किया. इस दौरान तिरंगे पर स्याही भी फेंकी गई. आरोप है कि हमला करने वाले गुंडे भाजपा के थे. दरअसल आप सांसद संजय सिंह का काफिला 300 यूनिट फ्री बिजली पर सभा करने जलालपुर अम्बेडकरनगर पहुँचा था. इस दौरान वहां कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया. साथ ही उन्हें काले झंडे भी दिखाये गये.

संजय सिंह ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा – ‘आदित्यनाथ जी देश की जनता से माफ़ी माँगिये आपके कार्यकर्ता ने भारत की शान तिरंगे पर काली स्याही फेंकी है. मुझ पर हमला करो लेकिन तिरंगे का अपमान मत करो भाजपाईयों. तिरंगे का अपमान हो रहा है आपकी पुलिस मूकदर्शक बनी है.’

इससे पहले उन्होंने भाजपाइयों पर गंभीर आरोप लगाये हैं उन्होंने लिखा है कि- 300 यूनिट फ्री बिजली पर सभा करने जलालपुर अम्बेडकरनगर पहुँचा तो गाड़ी पर हमला करने भाजपा कार्यकर्ता पहुँच गये, काला झंडा भी दिखाया लेकिन आदित्यनाथ जी थोड़ी ज़्यादा संख्या में लोगों को भेजा कीजिये भाजपा यहाँ बहुत कमजोर है, आम आदमी पार्टी से डरी है इसीलिये कायरना हरकत कर रही है.

गौरतलब है यूपी में विधानसभा चुनाव नजदीक है. इसके मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियों का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का क्रम जारी है.

संबंधित पोस्ट

यूपी में फूड प्रोडक्ट्स करेंगे लोगों की रोजी रोटी का प्रबंध

navsatta

सीएम योगी करेंगे यूपी के पहले फ्लैटेड फैक्ट्री कॉम्प्लेक्स का शिलान्यास

navsatta

मिशन 2024: यूपी में अब RSS में महिलाओं की एंट्री! राज्य सरकार के साथ बनाया खास प्लान

navsatta

Leave a Comment