Navsatta
अपराध खास खबर राजनीति राज्य

मुझ पर हमला करो लेकिन तिरंगे का अपमान मत करो भाजपाईयों : संजय सिंह

अम्बेडकरनगर,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर के जलालपुर में सभा करने पहुंचे सांसद संजय सिंह पर कुछ गुंडों ने हमला किया. इस दौरान तिरंगे पर स्याही भी फेंकी गई. आरोप है कि हमला करने वाले गुंडे भाजपा के थे. दरअसल आप सांसद संजय सिंह का काफिला 300 यूनिट फ्री बिजली पर सभा करने जलालपुर अम्बेडकरनगर पहुँचा था. इस दौरान वहां कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया. साथ ही उन्हें काले झंडे भी दिखाये गये.

Advertisement

संजय सिंह ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा – ‘आदित्यनाथ जी देश की जनता से माफ़ी माँगिये आपके कार्यकर्ता ने भारत की शान तिरंगे पर काली स्याही फेंकी है. मुझ पर हमला करो लेकिन तिरंगे का अपमान मत करो भाजपाईयों. तिरंगे का अपमान हो रहा है आपकी पुलिस मूकदर्शक बनी है.’

इससे पहले उन्होंने भाजपाइयों पर गंभीर आरोप लगाये हैं उन्होंने लिखा है कि- 300 यूनिट फ्री बिजली पर सभा करने जलालपुर अम्बेडकरनगर पहुँचा तो गाड़ी पर हमला करने भाजपा कार्यकर्ता पहुँच गये, काला झंडा भी दिखाया लेकिन आदित्यनाथ जी थोड़ी ज़्यादा संख्या में लोगों को भेजा कीजिये भाजपा यहाँ बहुत कमजोर है, आम आदमी पार्टी से डरी है इसीलिये कायरना हरकत कर रही है.

गौरतलब है यूपी में विधानसभा चुनाव नजदीक है. इसके मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियों का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का क्रम जारी है.

Advertisement
Advertisement
After content

संबंधित पोस्ट

प्रेमिका के घर के सामने जलते हुए मिला युवक, मौत

navsatta

मायावती ने वैक्सीन की कीमत एक समान करने की की मांग की

navsatta

सुनवाई के वक्त की टिप्पणियों की रिपोर्टिंग पर रोक से ‘सुप्रीम’ इनकार

navsatta

Leave a Comment