Navsatta
खास खबरचर्चा मेंचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

अतीक अहमद की पत्नी कानपुर से लड़ेंगी विधानसभा चुनाव, ओवैसी देंगे टिकट

कानपुर, नवसत्ता: पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन कानपुर से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी. जाजमऊ के खुशबू मैदान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन की सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने यह ऐलान किया. उन्होंने कहा कि वह टिकट लेंगी नहीं बल्कि बांटेंगी भी. शाइस्ता ने मंच पर अतीक अहमद के जेल से भेजे गए पत्र को पढ़ा जिसमें अतीक ने आरोप लगाया कि वह अखिलेश यादव की वजह से जेल में हैं.

शाइस्ता ने कहा कि यह पत्र उनके पति ने प्रयागराज के लिए भेजा था. कानपुर के लिए भी पत्र आना था लेकिन आ नहीं सका. शाइस्ता ने पुत्र को अकारण फंसाने का भी आरोप लगाया और मंच पर आंसू बहाए. पत्र में अतीक ने ओवैसी को अपना नेता मानते हुए तारीफों के पुल बांधे.

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सदर और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव मुसलमानों के हक में नहीं बोलते हैं. उन्हें डर है कि ऐसा करने से उनके वोट खिसक जाएंगे.

हजारों की भीड़ के बीच ओवैसी ने करीब एक घंटे के अपने भाषण के दौरान यह समझाने का प्रयास किया कि उनके चुनाव लड़ने से कहीं भी भाजपा की सरकार नहीं बनती. कोलकाता, महाराष्ट्र और झारखंड समेत अनेक राज्यों के नाम गिनवाए और कहा कि वहां हम चुनाव लड़े थे लेकिन भाजपा की सरकार नहीं बनी. पूछा, अगर बीजेपी जीते तो उसके जिम्मेदार हम कैसे हो सकते हैं.

संबंधित पोस्ट

हापुड़ कांड को ले वकीलों ने मुख्य सचिव व डीजीपी का फूंका पुतला

navsatta

हॉकी का जादूगर कहे जाने वाले मेजर ध्यानचंद के नाम पर होगा खेल रत्न अवॉर्ड

navsatta

सड़कों पर न हो अतिक्रमण, सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

navsatta

Leave a Comment