Navsatta
अपराधखास खबरदेशराज्य

हैदराबाद रेप-मर्डर केस के आरोपी का रेलवे ट्रैक पर मिला शव

हैदराबाद,नवसत्ता : तेलंगाना के हैदराबाद में 6 साल की एक बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या का मुख्य आरोपी आज रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने टैटू से आरोपी की पहचान की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या की खबर से शहर के लोगों में काफी आक्रोश था। हर कोई आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहा है। तेलंगाना सरकार के मंत्री ने तो यहां तक कह दिया था कि हम आरोपी को जल्द से जल्द ढूढेंगे और उसका एनकाउंटर कर देंगे।
बता दें कि छह वर्षीय बच्ची की 9 सितंबर को सैदाबाद क्षेत्र की सिंगरेनी कॉलोनी में रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। आधी रात के बाद लड़की का शव उसके घर में मिला था।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए नौ विशेष टीमों का गठन किया था। 14 सितंबर को, हैदराबाद पुलिस ने आरोपी के ऊपर 10 लाख रुपये का इनाम भी रख दिया था। पुलिस ने कहा था कि जो भी आरोपी को पकड़वाने में उसकी मदद करेगा उसे 10 लाख का इनाम दिया जाएगा। इनाम की घोषणा के एक दिन बाद ही पुलिस ने 15 सितंबर को उसकी तस्वीर वांछित आरोपी में शामिल कर दी। पुलिस कर्मियों ने शहर की दीवारों, बसों और ऑटो-रिक्शा पर आरोपी के पोस्टर लगा दिए। आरोपी किसी भी तरह से दूसरे राज्य में ना जा सके इसके लिए बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग की गई।

हैदराबाद पूर्वी क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) रमेश ने कहा, ‘यह सच है कि आरोपी की मौत हो गई है। मुझे संबंधित पुलिस कर्मियों से इस संबंध में और जानकारी हासिल करनी होगी। अभी तक जो जानकारी मुझे लगी है उसके मुताबिक पुलिस आरोपी का पीछा कर रही थी और सरेंडर करने के लिए चेतावनी दे रही थी। हालांकि आरोपी ने पुलिस की बात नहीं सुनी और ट्रेन के आगे कूद गया। आरोपी की पहचान 30 वर्षीय राजू के रूप में हुई है, जो वारदात को अंजाम देने के बाद से ही फरार चल रहा था। इस घटना के बाद से हैदराबाद के लोगों में काफी गुस्सा था।

संबंधित पोस्ट

ट्रेन से ललितपुर पहुंची प्रियंका ने पीड़ित किसान परिवार को ढांढ़स बंधाया

navsatta

बलिया से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर

navsatta

लॉकडाउन से प्रभावित पत्रकारों की सहायता के लिए हाथ बढ़ाया रोहित शेट्टी और जैकी श्रॉफ ने

navsatta

Leave a Comment