Navsatta
ऑफ बीटकरियरक्षेत्रीयखास खबरचर्चा में

उच्च स्तर की सौंदर्य प्रतियोगिता में 30 महिलाओं का हुआ चयन

लखनऊ,नवसत्ता : आजकल के बदलते युग में फैशन का अपना एक खास महत्व है, हर कोई फैशन के साथ साथ अपने आपको ढालने में लगा है, फैशन के इस युग में हर कोई अपनी एक पहचान बनाने के लिए उत्सुक रहता है, उनके इन्ही भावनाओ की कदर करते हुवे देश की अग्रणी इवेंट कंपनी ने खास ऐसे महिलाओ को उनको एक पहचान दिलाने का काम कर रही है पिछले सीज़न की सफलता के बाद इस वर्ष एक उच्च स्तर की सौंदर्य प्रतियोगिता (Miss & Mrs. Universe – 2021) का आयोजन सनबादवू में होने जा रहा है, इस प्रतियोगिता में ऑनलाइन ऑडिशन के माध्यम से देश भर की कुल 30 महिलाओं को चयनित किया गया. कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टन्सिंग का विशेष ख्याल रखा जायेगा, तथा सिर्फ उन्ही महिलाओं को प्रवेश दिया जा रहा है जिन्होने दोंनों वैक्सीन लगवाई है.

प्लैनेट ग्रुप के निदेशक विक्रम राव ने बताया की देश में बढ़ रहे महिलाओं पर अत्याचार पर लगाम लगाना चाहिए और इसके लिए कडे़ से कड़ा कानून भी बनाना चाहिए. इस प्रतियोगिता में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के साथ साथ बेटा समझाओं कर सन्देश देते हुये कहा की जब तक हम अपने बेटों नही समझायेंगें तब तक बालिकाओं व महिलाओं पर हो रहे अपराध पर लगाम नही लगाया जा सकता. इसी सन्देश को आगे बढ़ने के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है.

ग्रैंड फिनाले 20 अक्टूबर 2020 को लखनऊ के ड्रीम वर्ल्ड रिज़ॉर्ट, कानपुर रोड में आयोजित किया जायेगा, मुकाबले के लिए सभी प्रतियोगियों को 3 अलग-अलग परीधानो में ( Talent Round, Ethnic Round, Western Round) के आधार पर विजेता का चयनित किया जायेगा. इस प्रतियोगिता में सभी के लिए 3 दिन तक विशेष ट्रैनिंग लखनऊ की मशहूर कोरिओग्राफर/मॉडल/ऐक्ट्रेस मिस एलिशा सिंह द्वारा दिया जायेगा. ग्रैंड फिनाले में मुख्य आकर्षण के तौर पर एम टी0वी0 की अदाकारा ट्विंकल कपूर मौजूद रहेगी. इस प्रतियोगिता के ग्रैंड फिनाले में निर्णायक मंडल में रहेंगे.

Judges

1. Neema Pant (Mrs. Universe)

2. Gayatri Tiwari (Mrs. Universe)

3. Sunny Malhotra (Mr. Universe)

4. Teena Gaur (Mrs. India Universe)

संबंधित पोस्ट

स्टेशन पर समानांतर सरकार चला रहे रेल अधिकारी

navsatta

खुशखबरी: अब यूपी में बनेंगे मोबाइल हैंडसेट, लाखों लोगों को मिलेगा रोजगार

navsatta

हृदय गति रुकने से वरिष्ठ पत्रकार अनन्त सिंह की मां का निधन

navsatta

Leave a Comment