Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

सीएम योगी की पहल से लौटेगी रमाशंकर की लाडली बिटिया की आंखों की रोशनी

 संवेदनशील और बच्चों से प्यार करने वाले सीएम योगी ने तत्काल इलाज के दिये आदेश
ग्राम छतनाग, झूँसी, प्रयागराज के रमाशंकर की बेटी की आंखों की रोशनी चली गई थी
जनता दर्शन में सीएम योगी के सामने समस्या रखने पर परेशान पिता को मिली राहत
मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए बोले…सीएम के सहयोग को कभी भुला नहीं पाएंगे

लखनऊ,नवसत्ता: नन्हें-मुन्ने बच्चों से बेहद प्यार करने वाले, अपने काफिले को रोककर बच्चों को टॉफियां खिलाने वाले, जिलों में दौरे के कार्यक्रमों में बच्चों को गोदी में उठाकर उनसे उनका हालचाल लेने वाले सीएम योगी काफी संवेदनशील भी हैं। खासकर बेटियों से उनका लगाव देखने को मिलता है। शुक्रवार को भी कुछ ऐसा ही जनता दर्शन के दौरान हुआ। जब उनके सामने एक लाचार पिता अपनी बेटी के आंखों की रौशनी को वापस लौटाने की गुहार लगाने लगा।

सीएम योगी ने छोटी सी बच्ची के साथ जनता दर्शन में पहुंचे पिता से जब उसकी परेशानी पूछी तो उनसे उसकी पीड़ा देखी नहीं गई। उन्होंने तत्काल आंखों की रोशनी खो चुकी बिटिया को केजीएमसी लखनऊ में भर्ती कराकर उसका इलाज शुरू करने के निर्देश दिये। मामला ग्राम छटनाग झूँसी प्रयागराज निवासी रमाशंकर गिरि का है। जिनकी लाडली बेटी की आंखों की रोशनी चली गई है। आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं होने की वजह से वे अपनी प्यारी बेटी का इलाज नहीं करा पा रहे हैं। जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने अपनी पीड़ा बताने पर उनको तत्काल राहत मिली।

सीएम के आदेश पर उनकी बेटी को केजीएमसी में भर्ती कराने के बाद उसका इलाज भी शुरू कर दिया गया। त्वरित सहायत मिलने से परेशान पिता रमाशंकर के चेहरे से शिकन दूर हुई और उनके अंदर एक आस भी जगी कि जल्द ही उनकी बेटी की आंखों की रोशनी वापस लौट आएगी। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से किये गये इस सहयोग के लिए उनको बहुत-बहुत धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की ओर से की गई मदद को वो कभी भुला नहीं पाएंगे।

संबंधित पोस्ट

सुपुर्द-ए-खाक हुआ मुख्तार अंसारी,जनाजे में उमड़ी भारी भीड़

navsatta

डीआईओएस ने विद्यालय प्रबंधन को दी अंतिम नोटिस

navsatta

भारत में सिंगल डोज वैक्सीन को मिली मंजूरी

navsatta

Leave a Comment