Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी एक्शन मोड में, पीएम मोदी करेंगे 30 से ज्यादा जनसभाएं

लखनऊ,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में बीजेपी भी जल्द एक्शन मोड़ में नजर आने वाली है। बताया जा रहा है प्रदेशभर में कई दिग्गज नेताओं समेत पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी कई रैलियां करेंगे।

यूपी में दशहरे के बाद पीएम मोदी के नेतृत्व में 30 से ज्यादा रैलियां की जाएंगी। अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी करीब 50 रैलियों और जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता समीर सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनावों को देखते हुए पीएम मोदी 14 सितंबर को अलीगढ़ और 26 सिंतबर को लखनऊ में रहेंगे। इसी के साथ गृह मंत्री अमित शाह की जनसभाएं भी रैलियों के साथ बढ़ेंगी।

पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की रैलियों के संबंध में विपक्षी पार्टियों ने हमलावर रुख अपनाया हुआ है। सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि बीजेपी को यूपी विधानसभा चुनाव में हार का डर सताने लगा है। इसलिए अब पार्टी अपने शीर्ष नेताओं को प्रचार के लिए उतार रही है। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी को समझ लेना चाहिए कि प्रदेश की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है और आगामी चुनावों में सत्ता में बदलाव होकर रहेगा।

संबंधित पोस्ट

जनता दर्शन कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने सुनीं फरियादियों की समस्याएं 

navsatta

सुप्रीम कोर्ट ने 26 जुलाई तक ज्ञानवापी परिसर में एएसआई के सर्वे पर लगायी रोक

navsatta

मणिपुर विधानसभा चुनाव: सभी 60 सीटों पर लड़ेगी भाजपा, लिस्ट जारी

navsatta

Leave a Comment