Navsatta
ऑफ बीटखास खबरदेश

सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक

नई दिल्ली,नवसत्ता : बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। 40 साल की उम्र उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में है और पंचनामा किया जा रहा है। बुधवार रात सोने से पहले उन्होंने कोई दवाई खाकर सोए थे, लेकिन सुबह नहीं उठे।

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। इस बात पर कोई यकीन करने को तैयार नहीं है। तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है।
हाल ही में सिद्धार्थ, शहनाज गिल के साथ करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी पर दिखाए दिए थे। जहां उन्होंने न सिर्फ करण बल्कि घरवालों के साथ खूब मस्ती की थी।

सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंनें ‘जाने पहचाने से अजनबी’, ‘सीआईडी’, ‘बालिका वधू’ और ‘लव यू जिंदगी’ जैसे टीवी शोज और कई रियलिटी शोज में नजर आए।

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम रहे हैं। उन्होंने टीवी के दो बड़े रियलटी शोज अपने नाम किए, खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन और बिग बॉस का 13वां सीजन उन्होंने अपने नाम किया था।

संबंधित पोस्ट

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,568 नए मामले आये सामने

navsatta

सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज झारखंड में प्रवेश परीक्षा की उमड़ी छात्र छात्राओं की भीड़

navsatta

बॉलीवुड के चर्चित फोटोग्राफर RAMAKANT MUNDE को मिला ‘महाराष्ट्र रत्न प्रेस्टीजियस अवार्ड’

navsatta

Leave a Comment