Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारदेशराजनीतिराज्य

गोरखपुर की धरती से चुनाव अभियान का आगाज करेंगे पीएम मोदी

लखनऊ,नवसत्ता : यूपी में विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा वोटरों को लुभाने के लिए पूरी कोशिश में लगी है। पीएम मोदी इस बार भी विधानसभा चुनाव के प्रचार का आगाज बाबा गोरक्षनाथ की नगरी से ही करेंगे। साथ ही गोरखपुर में खाद कारखाने का लोकार्पण कर चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे।

पीएम मोदी एक बार फिर से विकास के एजेंडे पर यूपी जीत का आशीर्वाद जनता से मांगेंगे। ये चौथी बार होगा जब पीएम गोरखपुर की धरती से चुनाव प्रचार करेंगे। चौथी बार चुनाव-प्रचार के लिए पीएम मोदी गोरखपुर पहुंचेंगे। इससे पहले लोकसभा और यूपी विधानसभा चुनाव का प्रचार पीएम ने बाबा गोरक्षनाथ की धरती से ही किया था। इस दौरान बीजेपी को भारी जीत भी मिली थी।

खाद कारखाने का लोकार्पण कर मांगेंगे आशीर्वाद
गोरखपुर में खाद कारखाने का लोकार्पण का कार्यक्रम 18 अक्टूबर को होना है। इस दौरान पीएम यूपी के नाराज किसानों को साधने की कोशिश करेंगे। बता दें कि यूपी में फरवरी या मार्च में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी सभी विकास परियाजनाओं का लोकर्पण और शिलान्यास की योजना बना रही है। बीजेपी एक बार फिर से 2017 की बंपर जीत को दोहराने की कोशिश कर रही है।

गोरखपुर से चुनाव-प्रचार का आगाज
पीएम पद के उम्मीदवार के तौर पर नरेंद्र मोदी ने 2014 में गोरखपुर के मानबेला मैदान में भव्य रैली की थी। साल 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में खाद कारखाना मैदान से चुनाव प्रचार किया गया था। इसके साथ ही 2019 के लोकसभा चुनाव में भी पीएम ने खाद कारखाना मैदान में भव्य रैली कर जनता का आशीर्वाद मांगा था। इसी दौरान किसान सम्मान निधि देने की घोषणा भी की गई थी। अब यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव प्रचार के लिए फिर से पीएम मोदी गोरखपुर पहुंचेंगे।

संबंधित पोस्ट

लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में किया सात लाख रुपए का योगदान

navsatta

एसडीएम व सीओ ने प्रत्याशियों के साथ कोतवाली में बैठक कर आचार संहिता का पढ़ाया पाठ

navsatta

नक्सलियों की छाती पर चलेगा यूपी का बुलडोजरः सीएम योगी

navsatta

Leave a Comment