Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

छह महीने बाद सूबे की नई सरकार भ्रष्टाचारी और घोटालेबाज मंत्रियों अफसरों को भेजेगी जेल: संजय सिंह

एनआरएचएम से बड़ा है जल जीवन मिशन का महाघोटाला
बीजेपी की आशीर्वाद यात्रा बनी दुत्कार यात्राःआप सांसद

संजय श्रीवास्तव

लखनऊ,नवसत्ताः केंद्रीय मंत्रियों की अगुवाई में चली आशीर्वाद यात्रा दुत्कार यात्रा में तब्दील हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचार और घोटालों की जांच और उसमें लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय मामले उठाने वालों पर ही मुकदमे करा रहे हैं। बीजेपी पर तीखे हमले करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और सासंद संजय सिंह ने दो टूक कहा कि 6 महीने बाद आने वाली सूबे की नई सरकार भ्रष्टाचार और घोटाले करने वाले मंत्रियों और अफसरों को जेल भेजेगी।

लखनऊ में पार्टी दफ्तर पर प्रेंस कांफ्रेंस करते हुए आप सासंद संजय सिंह के तेवर बीजेपी को लेकर कम नहीं हो रहे। पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री को मुकदमा मंत्री तक कह डाला। संजय ने कहा कि उन्होंने कोरोना काल में दवाओं और उपकरणों की खरीद में हुए घोटालों का पर्दाफाश किया पर किसी के खिलाफ इस सरकार ने कोई जांच तक नहीं बैठाई। उन्होंने कहा कि अयोध्या में प्रभु राम के मंदिर के लिए खरीदी जाने वाली जमीन में भी ट्रस्ट के लोगों ने बड़ा घोटाला किया। जमीन के मालिकों से सीधे खरीद न करके दलालों के माध्यम से ली गई और बिचैलियों को माध्यम बनाकर करोंड़ों रूपये उगाहे गए, मतलब मंदिर निर्माण के लिए मिले चंदे के पैसों में भी चोरी की गई, इस मुद्दे को और भी प्रमुख पार्टियों ने उठाया पर बेशर्म सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की।
संजय ने एक बार फिर सरकार को चुनौती दी कि उनके खिलाफ कितने भी मुकदमे लगा दें और कितने ही लोगों से नोटिस भिजवा दें वो सबका जवाब कोर्ट में देंगे और सरकार से नहीं डरेंगे। वो इस सरकार के एक-एक घोटाले को जनता के बीच ले जाएंगे और कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी तो वो सुप्रीम कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाएंगे।
संजय ने कहा कि पानी के नाम पर मिशन जल जीवन में कई घोटाले करने वाली सरकार ने पूर्वांचल और बुंदेलखंड में स्कूलों के अंदर लगने वाले आरओ योजना तक में भी गड़बड़ियां की हैं। जेई प्रभावित पूर्वांचल के 9 जिलों और बुंदेलखंड के 4 जिलों के सभी प्राइमरी और जूनियर हाईस्कूलों में पीने के पानी के लिए आरओ लगने थे, ये योजना माननीय मुख्यमंत्री योगी जी की प्रथमिकताओं में से एक थी, पर सरकार जाने के दिन आ गए पर अब तक इस योजना का कहीं कोई अतापता तक नहीं है।
प्रेसवार्ता के दौरान ही बीकापुर से 5 बार विधायक और दो बार मंत्री रहे सीताराम निषाद के पुत्र दिग्विजय सिंह ने भी आम आदमी पार्टी का दामन थामा। संजय सिंह ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलाई और कहा कि आने वाले 2022 के चुनाव तक प्रदेश के हर तबके से लोग उनकी पार्टी के साथ जुड़ेंगे और लोगों की जानमाल से खेल रही इस निरंकुश और बेईमान सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।

संबंधित पोस्ट

हनुमान चालीसा विवाद: सांसद नवनीत राणा और रवि राणा को मिली सशर्त जमानत

navsatta

उत्तर प्रदेश में जातीय ताना बाना बुन सत्ता की सीढ़ी तैयार करनेे में जुटीं माया

navsatta

बचेंगी, बढ़ेंगी और गंगा में आपके साथ खेलेंगी डॉल्फिन

navsatta

Leave a Comment