Navsatta
खास खबरचर्चा में

जलजीवन मिशन घोटाले की जांच के लिए लोकायुक्त से शिकायत

जलशक्ति मंत्री के मानहानि की नोटिस पर बोले संजय सिंह,कोर्ट में दिया जाएगा जवाब

लखनऊ, नवसत्ता: आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह की नोटिस का जवाब देने से साफ इंकार किया है और कहा कि वो कोर्ट में जवाब देंगे। संजय सिंह ने हाल ही मिशन जल जीवन में करोड़ों के महाघोटाले का पर्दाफाश किया था। उनका आरोप था कि पानी पिलाने के पुण्य काम में भी योगी सरकार के सबसे करीबी मंत्री और अफसरों ने जमकर लूट खसोट की है। उनके आरोपों को मंत्री महेंद्र सिंह ने सिरे से खारिज करते हुए उन पर मानहानि का नोटिस भिजवाया है।
संजय सिंह ने सीधे तौर पर कहा कि वो सरकार की बंदरघुड़कियों से डरने वाले नहीं उन पर चाहे जितने मुकदमे लिखवा दिए जाएं वो भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे।  उन्होंने कहा है कि सरकार चाहे तो उनका एनकाउंटर करवा दे लेकिन वो पानी में घोटाला करने वालों को जेल भिजवाए बिना चैन से नहीं बैठेंगे।
मामले की शिकायत लोकायुक्त से
 उधर संजय सिंह के विधिक सलाहकार एडवोकेट अमित चोपड़ा ने जल जीवन मिशन में हुए भ्रष्टाचार और घोटालों की शिकायत लोकायुक्त से की है। सलाहकार हरि शंकर पाण्डेय ने बताया कि 30 से 40 प्रतिशत ज्यादा की दरों पर काम देने और टीपीआई में भी अन्य राज्यों की अपेक्षा अधिक दर पर काम लेने के साथ ही कई राज्यों में ब्लैक लिस्टेड कंपनी रश्मि मैटलिक को पाइप सप्लाई का काम दिए जाने के पूरे मामले को सभी साक्ष्यों और प्रमाणों के साथ जांच के लिए लोकायुक्त को सौंपा गया है।

संबंधित पोस्ट

डॉक्टर्स डे विशेष:जानिए अपने डॉक्टर के अनसुने किस्से,मिलिए जयसिंहपुर सीएचसी के मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर गिरीश चंद्र से

navsatta

केंद्रीय कृषि मंत्री ने बागवानी कलस्‍टर विकास कार्यक्रम का किया शुभारंभ

navsatta

पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म सालार का पोस्टर रिलीज

navsatta

Leave a Comment