Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

बरेली में टैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत

बरेली,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में टैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार मां-बहन समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है।
दरअसल, देवरनिया थाना क्षेत्र के बरेली-नैनीताल रोड़ पर एक युवक अपनी मां और बहन के साथ मोटरसाइकिल से दवा लेने जिले के कस्बा भोजीपुरा जा रहे थे। ऐसे में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक मौके से वाहन सहित फरार हो गया। हादसे में मां-बहन और युवक गंभीर रूप से घायस हो गए। वहीं, घायलों को एसआरएमएस मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जहां पर डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों के मुताबिक शुक्रवार दोपहर कोतवाली देवरनिया क्षेत्र के अन्तर्गत बरेली-नैनीताल मार्ग पर एक टैक्टर ट्राली सेमीखेड़ा जा रही थी। इसके पीछे आ रही मोटरसाइकिल टैक्टर-ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक और दोनों महिलाएं गम्भीर रुप से घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद टैक्टर-ट्राली चालक मौके से फरार हो गया। इस मामले की सूचना पर पहुंची देवरनिया पुलिस ने तीनों घायलों को एसआरएमएस मेडिकल कालेज में एडमिट कराया गया। जहां तीनों ने दम तोड़ दिया। मृतकों मे चन्द्रमुखी (50), उनका पुत्र प्रताप (18), पुत्री संगीता (15) शामिल हैं।

जिले के एसपी ग्रामीण राजकुमार ने बताया कि अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस टक्कर मारने वाले चालक का पता लगाने की कोशिश कर रही है। जहां पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को जब्त कर लिया है।

संबंधित पोस्ट

‘गऊ ग्राम महोत्सव’ का आयोजन मुंबई में….

navsatta

एसटीएफ को एक ​क्लिक पर अपरा​धियों का पूरा ब्यौरा देगा एआई बेस्ड क्रिमिनल डाटा सिस्टम

navsatta

राज्य विश्वविद्यालयों में अनिवार्य हुई बायोमेट्रिक उपस्थिति

navsatta

Leave a Comment