Navsatta
खास खबर

महंगाई और बेरोजगारी को लेकर राजद ने किया प्रदर्शन

लखनऊ,नवसत्ताः राष्ट्रीय जनता दल उत्तर प्रदेश बैनर तले विशाल धरना प्रदर्शन को दारूलसफा पार्टी कार्यालय से हजरतगंज चौराहे पहुंचते ही प्रशासन द्वारा रोक दिया गया। मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अशोक सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ता नात नारों के साथ ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मुख्य रूप से गैस पेट्रोल डीजल और प्रदेश में बढ़ रही बेरोजगारी जनविरोधी के खिलाफ पार्टी के पूर्व उपमुख्यमंत्री बिहार तेजस्वी यादव के निर्देश पर राजधानी लखनऊ में कार्यक्रम संपन्न हुआ।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा कि इसके पीछे देश के प्रधानमंत्री दोषी हैं। उत्तर प्रदेश सरकार हर स्तर पर फेल साबित होती जा रही है।

चारों तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला चरम सीमा पर है। चारों तरफ गुंडागर्दी के बल पर सरकार काम कर रही है । इनके कार्यकाल में महंगाई चरण सीमा पार करती जा रही है। राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने सरकार को चेतावनी हुए कहा कि महंगाई पर तत्काल कंट्रोल नहीं किया जाता है राष्ट्रीय जनता दल बड़ा आंदोलन के लिए मजबूर होगी इस मौके पर अरविंद कुमार श्रीवास्तव विद्युत सिंह राकेश यादव ममता मेहरोत्रा दिलीप पटेल महेश गौतम सुभाष यादव मेहताब साबरी अंशु पाल मनोज कुमार यादव संदीप कश्यप समेत दर्जनों प्रमुख रूप से रहे लोगों ने जबरदस्त नारों के साथ प्रदर्शन किया।

संबंधित पोस्ट

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी ने देशवासियों का बढ़ाया भरोसा : केन्द्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह

navsatta

दिल्ली शराब घोटाला: 3 राज्यों में 35 ठिकानों पर ईडी की रेड

navsatta

केन्द्र और प्रदेश सरकार मछुआ समाज के हित में कर रही है कार्यः डॅा संजय निषाद

navsatta

Leave a Comment