Navsatta
खास खबरमुख्य समाचार

नवजोत सिंह सिद्धू को मिली पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कमान

नई दिल्ली,नवसत्ताः आखिरकार कांग्रेस आलाकमान ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए नवोजत सिंह सिद्धू के नाम पर मुहर लगा दी। इसके साथ ही चार कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए गए हैं। इसमें संगत सिंह गिलजियां, कुलजीत नागरा, पवन गोयल और सुखविंदर डैनी का नाम शामिल है। अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में सिद्धू के सामने कई तरह की चुनौतियां होंगी, जिसका उन्हें सामना करना होगा।
अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में कांग्रेस आलाकमान ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए नवोजत सिंह सिद्धू के नाम पर मुहर लगा दी। वे सुनील जाखड़ की जगह लेंगे। आने वाले समय में सिद्धू के सामने कई तरह की चुनौतियां होंगी, जिसका उन्हें सामना करना होगा।
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि सिद्धू को पंजाब कांग्रेस की कमान मिल सकती है. खबरें ये भी सामने आईं कि सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के संभावित फैसले से सीएम अमरिंदर नाराज हैं. लेकिन आखिरकार सिद्धू ये ‘मैच’ जीत गए.

यहां तक की आज दिल्ली में कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा के घर पर कैप्टन अमरिंदर सिंह कैंप के सांसदों की एक बैठक भी हुई. कैप्टन कैंप के पंजाब कांग्रेस सांसदों ने सिद्धू को ‘जोकर’ तक बताया था और मांग की थी कि उन्हें प्रदेश में पार्टी की कमान नहीं दी जाए।

संबंधित पोस्ट

केरल में 24 फीसदी के खेल में फंसे एलडीएफ-यूडीएफ, बीजेपी को करना होगा इंतज़ार

navsatta

पूर्व सांसद देवी प्रसाद त्रिपाठी की चौथी पुण्यतिथि पर गरीबों निराश्रितों को वितरित होगा कम्बल

navsatta

बरेली में टैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत

navsatta

Leave a Comment