Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

बुजुर्ग साध्वी की हत्या से मचा हड़कंप

बुलंदशहर,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में थाना नरसेना के बुगरासी चौकी इलाके में गांव बुकलाना में एक साध्वी/सेवादार की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि साध्वी की दुपट्टे से गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या की गई है। जिससे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।
बताया जा रहा है कि साध्वी माता रानी के चामुंडा मंदिर में करीब 10 वर्ष से सेवा कर रही थीं। हत्यारे साध्वी का मोबाइल और बैंक पासबुक और अन्य कुछ सामान लेकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस हत्या के इस मामले की जांच लूट के बाद मर्डर से जोड़कर कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं ग्रामीणों के मुताबिक साध्वी मंदिर के ऊपर बने कमरे में पिछले लगभग 10 वर्षों से रह रही थीं। हत्यारों ने लूट की घटना के बाद गला घोंटकर बुजुर्ग साध्वी को मौत के घाट उतार दिया। सूचना के बाद मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और जांच में जुट गई।
सीओ स्याना अलका सिंह का कहना है कि चामुंडा मंदिर में पिछले कई सालों से सेवा कर रहीं बुजुर्ग की हत्या की गई है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है और जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

संबंधित पोस्ट

चंद्रशेखर आजाद ने गोरखपुर सदर से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

navsatta

Uttarakhand: उफनती नदी में बही कार, नौ पर्यटक डूबे, 4 के शव बरामद

navsatta

रायबरेली के ग्रामीण इलाके में ब्लैक फंगस की दस्तक

navsatta

Leave a Comment