Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराज्य

महिला ने फेसबुक लाइव पर किया सुसाइड, पुलिस से नहीं मिली मदद

बांदा,नवसत्ता : यूपी के बांदा जिले में मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार की मां ने फेसबुक लाइव पर सुसाइड की लिया। बताया जा रहा है कि महिला की पुलिस में सुनवाई नहीं हो रही थी, जिससे परेशान होकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

मामला शहर कोतवाली के मंबई से सामने आया है। जहां पर तिंदवारी रोड में सुधा नाम की महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक महिला मॉडल और मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार की मां थी। परिजनों के मुताबिक महिला की पुलिस में सुनवाई नहीं हो रही थी, जिससे परेशान होकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।
उधर, पुलिस का कहना है कि महिला एक प्राइवेट बैंक चला रही थी जिसमें कोई फ्रॉड किया गया है। इसको लेकर महिला को कोतवाली बुलाया गया था और पूछताछ की गई। घर लौटकर महिला ने शाम करीब 5 बजे फेसबुक लाइव में सुसाइड कर लिया।
न्यूज 18 की खबर के मुताबिक, महिला प्राइवेट बैंक चलाती थी। बैंक में कुछ फ्रॉड हुआ जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई। पुलिस ने महिला सुधा उम्र (40) वर्ष को पूछताछ के लिए शहर कोतवाली बुलाया था। पीडि़त परिवार ने बताया कि मृतक सुधा का बेटा दो दिन से लापता है। बेटे के गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने कोतवाली गई थी। लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की। जिससे महिला मानसिक तनाव में थी और आज भी कोतवाली गई थी जिसके बाद उसने अपने घर के अंदर कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

महिला को फंदे में लटका देख परिजनों ने आनन-फानन में बांदा जिला अस्पताल पहुंचाया। तब तक उसकी की मौत हो चुकी थी। मौत के बाद परिजनों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया और पुलिस पर आरोप लगाते हुए शहर कोतवाल को आत्महत्या करने का दोषी करार देने लगे। सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंचा और परिजनों से शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि महिला के बेटे की तलाश की जा रही है।
सीओ सिटी राकेश सिंह ने बताया कि सुधा एक प्राइवेट बैंक चलाती थी। जिसमें फ्रॉड हुआ है। उसी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। कोतवाली से लौटने के बाद सुधा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। महिला कोतवाली पूछताछ के दौरान महिला ने यह भी बताया कि उसका बेटा स्कॉर्पियो गाड़ी से बांदा अपने घर से मौदहा जाने के लिए निकला था। अभी तक घर नहीं पहुंचा और लापता है। सीओ सिटी के मुताबिक पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

संबंधित पोस्ट

हाईवे किनारे खड़े कंटेनर में तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

navsatta

ओलंपिक विजेताओं को इनाम देगा बायजूस

navsatta

मार गिराए रूस के पांच विमान, यूक्रेन ने किया दावा

navsatta

Leave a Comment