Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

हाईवे किनारे खड़े कंटेनर में तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

बाराबंकी,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी शहर में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें सड़क किनारे खड़े कंटेनर में तेज रफ्तार सिलेरियो कार पीछे से जा घुसी. जोरदार टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया. जहां ये परिवार गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये मामला रामसनेही घाट कोतवाली के नारायणपुर गांव का है.

दरअसल, यह हादसा आज यानी कि बुधवार सुबह का बताया जा रहा है. वहीं, बाराबंकी जिले के नारायणपुर गांव के पास नेशनल हाइवे किनारे एक कंटेनर पहले से मौजूद खड़ा था, प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तेज रफ्तार में आई कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. जहां पर इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं, कार में सवार दंपत्ति समेत 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया.

कार में सवार 6 लोगों की मौके पर हुई मौत

वहीं, इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह तकरीबन 3 बजे के आसपास लखनऊ अयोध्या हाईवे पर स्थित नारायणपुर गांव के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें कार में सवार सभी 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. यह कार अयोध्या राजमार्ग पर लखनऊ से अयोध्या की तरफ जा रही थी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी मृतकों के शवों को जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

पुलिस कर रही आगे की कार्रवाई

पुलिस अधिकारी ने बताया कि येे सभी मृतक पटरंगा, जिला अयोध्या के रहने वाले थे. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के रिश्तेदारों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से ट्रक कंटेनर का ड्राइवर घटनास्थल से फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार गाड़ी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

संबंधित पोस्ट

अवैध क्लीनिक पर तहसीलदार सलोन का छापा, बोर्ड उखाड़कर भागा क्लीनिक संचालक

navsatta

अयोध्या में इंटरनेशनल काइट फेस्टिवल कराएगी योगी सरकार

navsatta

मोदी-शाह ने देश के लिए क्या कुर्बानी दी: खड़गे

navsatta

Leave a Comment