Navsatta
क्षेत्रीयखास खबरमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पौधा लगाकर वृक्षारोपण सप्ताह की शुरुआत की

सैय्यद अख्तर हुसैन

रायबरेली,नवसत्ता : जिले के प्रभारी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज रायबरेली पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और बछरावां में वृक्षारोपण किया।

जिला पंचायत अध्यक्ष की सीट पर कमल खिलने के अगले दिन ही डिप्टी सीएम और जिला प्रभारी दिनेश शर्मा आज रायबरेली पहुंचे। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने रायबरेली के टाउन हॉल और बछरावां नगर पंचायत सभागार में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद जिताने का कार्य रायबरेली की जनता ने किया है। इस जीत को ऐतिहासिक बताया। दिनेश शर्मा ने जिला पंचायत अध्यक्ष की जीत के लिए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि एक ही परिवार ने यहां पर कई दशकों तक प्रतिनिधित्व किया है उसके बावजूद भी खस्ताहाल सड़कें, जर्जर बिजली व्यवस्था तथा दम तोड़ती स्वास्थ्य व्यवस्था रही है। इस बीच डिप्टी सीएम ने फसल बीमा योजना को हरी झंडी दिखाने के साथ ही पौधा लगाकर वृक्षारोपण सप्ताह की शुरुआत भी की।

इस दौरान टाउन हॉल में मीडिया को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि रायबरेली समेत पूरे प्रदेश में भाजपा को 67 सीटें मिली हैं जो योगी सरकार के प्रति जनता के विश्वास को दिखाता है। उन्होंने प्रदेश की आर्थिक स्थिति को बेहतर बताते हुए कहा कि अब तक हम लोग 4 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दे चुके हैं और दिसम्बर तक एक लाख और युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे। उन्होंने राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत 1 करोड़ लोगों को रोजगार मिल चुकने की बात भी कही। डिप्टी सीएम ने राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं समेत फ्री वैक्सीनेशन, फ्री मेडिकल किट, फसल बीमा योजना वगैरह के जरिए गरीबों और किसानों को मिल रहे लाभ का भी जिक्र किया।

संबंधित पोस्ट

डीएम ने दो खाद्यान्न वितरण दुकानों का किया औचक निरीक्षण

navsatta

बरेली में विवाहित प्रेमी ने किया आत्मदाह,मौत

navsatta

अनंतनाग में आतंकवादी हमले में पुलिसकर्मी घायल

navsatta

Leave a Comment