Navsatta
खास खबरचर्चा मेंचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

ओवैसी से गठबंधन की खबरों का खण्डन किया माया ने

लखनऊ/ देहरादून,नवसत्ता : बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने आज ट्वीट कर बताया है कि यूपी में आगामी विधानसभा आम चुनाव औवेसी की पार्टी एआईएमआईएम और बीएसपी मिलकर लड़ेगी। यह खबर पूर्णत: गलत, भ्रामक व तथ्यहीन है। इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है तथा बीएसपी इसका जोरदार खण्डन करती है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर कई राजनीतिक दलों के बीच सियासी गठजोड़ की खबरें चर्चा में हैं। इसी बीच आज मायावती ने साफ कर दिया है कि बसपा असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी।
इसके अलावा मायावती ने कहा, एक न्यूज चैनल में कल से यह खबर प्रसारित की जा रही है कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव में औवेसी की पार्टी और बीएसपी एक साथ मिलकर लड़ेगी। यह खबर पूर्णत: गलत, भ्रामक और तथ्यहीन है। इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है। बीएसपी इसका जोरदार खंडन करती है।

बसपा सुपीमो ने आज कई ट्वीट किए हैं।इस दौरान उन्होंने लिखा, वैसे इस सम्बन्ध में पार्टी द्वारा फिर से यह स्पष्ट किया जाता है कि पंजाब को छोड़कर, यूपी और उत्तराखंड प्रदेश में अगले वर्ष के प्रारंभ में होने वाला विधानसभा का यह आम चुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबन्धन करके नहीं लड़ेगी अर्थात् अकेले ही लड़ेगी। जबकि एक अन्य ट्वीट में लिखा, बीएसपी के बारे में इस किस्म की मनगढ़न्त और भ्रमित करने वाली खबरों को खास ध्यान में रखकर ही अब बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्र को बीएसपी मीडिया सेल का राष्ट्रीय कोओर्डिनेटर बना दिया गया है।
वहीं, यूपी की पूर्व सीएम ने मीडिया से भी यह अपील है कि वे बहुजन समाज पार्टी और पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष आदि के सम्बन्ध में इस किस्म की भ्रमित करने वाली अन्य कोई भी गलत खबर लिखने, दिखाने व छापने से पहले सतीश चन्द्र मिश्र से उस सम्बंध में सही जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

बता दें कि मायावती ने विधानसभा चुनाव से पहले यूपी और उत्तराखंड में संगठन को दुरुस्त करने की कवायद तेज कर दी है। इस वक्त वह खुद प्रत्येक मंडल की समीक्षा कर रही हैं। वहीं, मुख्य सेक्टर प्रभारियों को इस महीने के अंत तक बूथ स्तर तक संगठन को दुरस्त करने को कहा गया है, ताकि अगले दो महीनों में विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी जाएं।

संबंधित पोस्ट

आप सांसद संजय सिंह के घर पर हंगामा, गेट पर पोती गई कालिख

navsatta

रायबरेली में यूट्यूब ने बनाया गुनहगार,वीडियो देखकर बना मुख्तार अंसारी का गुर्गा,व्यापारी से मांगी दो लाख की रंगदारी

navsatta

हंगामे के कारण लोकसभा की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित

navsatta

Leave a Comment