Navsatta
अपराधक्षेत्रीय

अवैध शराब कारोबारियों पर शिकंजा,नसीराबाद पुलिस ने अवैध शराब समेत दो को दबोचा

अनुभव शुक्ला

 

सलोन रायबरेली, नवसत्ता : अवैध शराब के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत नसीराबाद पुलिस को सफलता मिली है।पुलिस अवैध शराब की बड़ी खेप के साथ लहन और इसे रखे जाने में इस्तेमाल होने वाला केन आदि बरामद किया है। नसीराबाद थाना प्रभारी के निर्देश पर पुलिस ने छापेमारी कर आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

 

ऐसा माना जाता है कि नसीराबाद थाना प्रभारी श्री राम पांडे की विशिष्ट कार्यशैली के चलते इलाके के अपराधियों में दहशत है।बताया जा रहा है कि क्षेत्र के अपराधी अपने मंसूबों को अंजाम देने में डरने लगे हैं। इसी के तहत मुखबिर की सूचना पर ग्राम सतपड़ा में अवैध शराब बनाने वालों के ऊपर नसीराबाद थाना प्रभारी श्री राम पांडे ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से 40 लीटर अवैध देसी शराब बरामद हुई और मौके पर 150 ग्राम लहन नष्ट किया गया । थाना प्रभारी श्री राम पांण्डेय उपनिरीक्षक पुरुषोत्तम दास, उपनिरीक्षक संजय पाठक ,हेड कांस्टेबल अभिनव शंकर शुक्ला, कांस्टेबल हेमंत कुमार ,कांस्टेबल अमित कुमार, मोहित लम्बा ,महिला कांस्टेबल करिश्मा यादव, व स्मिता देवी ने अपनी सूझबूझ से कच्ची शराब बनाने वालों को दबोच लिया।पुलिस की इस कार्रवाई से गांव की महिलाओं में खुशी है।

संबंधित पोस्ट

बच्चों को कोरोना से सुरक्षित बनाने को लेकर जागरूक करने में जुटा स्वास्थ्य विभाग, प्रचार सामग्री के जरिये पहुंचाए जा रहे जरूरी सन्देश

navsatta

किसान की पिटाई का मामला,पुलिस ने कर दिया खेल,दर्ज कर दी क्रॉस एफआइआर

navsatta

कोरोना कर्फ्यू अब 10 मई प्रातः 7:00 बजे तक : वैभव श्रीवास्तव

navsatta

Leave a Comment