Navsatta
क्षेत्रीयखास खबर

गाजीपुर के एक गांव में कोरोना संक्रमण से 16 मौत,जांच में जुटी स्वास्थ्य विभाग की टीम

पंचायत चुनाव ने गावों में बढ़ाई कोरोना की रफ्तार

गाज़ीपुर,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव का असर अब गावों में साफ नजर आने लगा है। गाजीपीर के एक ही गाँव में कोरोना संक्रमण से अब तक 16 मौतें हो चुकीं हैं। नवनिर्वाचित प्रधान द्वारा मृतकों की सूची वायरल किये जाने के बाद हरकत में आये प्रशासन ने अब गांव की सघन जांच शुरू कर दी है।
 गाजीपुर जनपद के नंदगंज थाना अंतर्गत सौरम् गांव की प्रधान सीमा जायसवाल ने जिलाधिकारी को आज पत्र लिखकर चिंता व्यक्त की है और कोरोना से मरने वाले 16 लोगों के नामो की सूची लिख कर दिया है। सूची सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।
इस मामले में सौरम गांव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि और ग्राम प्रधान सीमा जायसवाल के पति मनोज जायसवाल ने पत्र की पुष्टि करते हुए कहा कि हमारे गांव में कोरोना संक्रमण बुरी तरह से फैल गया है और 16 लोगों की मौत हो चुकी है जिसकी सूचना हमने जिलाधिकारी को दिया है कि इसकी रोकथाम का व्यवस्था की जाए। वही इस महामारी से गांव के लोग भी डरे हुए हैं।

इस मामले में जिलाधिकारी गाज़ीपुर मंगला प्रसाद सिंह ने पत्र के जानकारी की बात बताई और कहा कि उन्हें इतनी गम्भीर बात को हमसे पहले बात कर लेना चाहिए था, लेकिन कोई बात नहीं हमने स्वास्थ्य विभाग की टीम मजिस्ट्रेट के साथ भेज दी है, हम सबकी जांच भी करेंगे और सबको दवा भी दी जाएगी।

संबंधित पोस्ट

रायबरेली – कोरोना की स्थिति दिनांक: 8 अप्रैल 2021

navsatta

रायबरेली – कोरोना की स्थिति दिनांक: 11 मई 2021

navsatta

जिले में एक नए थाने सकरावा का एसपी ने किया लोकार्पण 

navsatta

Leave a Comment