Navsatta
Uncategorizedखास खबर

सभी दलों की सहमति से बने कोरोना से निपटने की राष्ट्रीय रणनीति : सोनिया

नई दिल्ली,नवसत्ता: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना से निपटने के लिए एकजुटता से काम करने का आह्वान करते हुए शनिवार को कहा कि सरकार को महामारी के विरुद्ध सभी राजनीतिक दलों की सहमति से राष्ट्रीय रणनीति बनानी चाहिए।

श्रीमती गांधी ने आज यहां जारी वीडियो संदेश में कहा कि इस महामारी से मिलकर ही निपटा जा सकता है इसलिए जहां तक जो सके एक दूसरे की हर संभव मदद की जानी चाहिए। केंद्र और राज्य सरकारों के लिए यह समय जागने एवं कर्तव्य को निभाने का है इसलिए भेदभाव किए बिना पीड़ितों की मदद की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि कोरोना का सबसे गंभीर असर गरीबों पर पड़ा है। देश का हर गरीब महामारी के कारण संकट में आ गया है। केंद्र और राज्य सरकार की जिम्मेदारी श्रमिकों के पलायन को रोकने और उन्हें पर्याप्त मदद पहुंचनी की है।

श्रीमती गांधी ने कहा ,”मेरा सरकार से आग्रह है कि वह सबसे पहले गरीबों की सोचे और उनका पलायन रोकने के लिए संघर्ष खत्म होने तक हर परिवार के खाते में कम से कम 6000 रुपए डाले।ऑक्सीजन अस्पतालों को युद्ध स्तर पर प्रदान किया जाए। सारे देशवासियों के लिए कोरोना से बचाव का इंतजाम हो ताकि लोगों को बचाया जा सके।”

संबंधित पोस्ट

बस में आग लगने से 25 की मौत, सीएम मृतक के परिजनों को देंगे पांच लाख का मुआवजा

navsatta

सपा ने की जातीय गोलबंदी के सहारे भाजपा से मुकाबले की तैयारी

navsatta

ईएमबी सॉफ्टवेयर से 100 प्रतिशत बिलिंग करने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश

navsatta

Leave a Comment