Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचारराज्य

एक किन्नर ने दिखाया लखनऊ के ‘दानवीरों’ को आइना

लखनऊ, नवसत्ता: कोरोना माहमारी से जूझ रहे शहर लखनऊ में एक किन्नर ने बड़े बड़े दानवीरों को आइना दिखाया है। अपनी संस्था के जरिये किन्नर प्रियंका सिंह रघुवंशी ने दिख दिया है कि अगर दिल मे जज्बा हो तो सीमित संसाधनों के बावजूद लोगों की मदद की जा सकती है ।

राजधानी लखनऊ में धनाड्य लोगों की कमी नही है। इस शहर में लोगों की एक दूसरे की मदद करने की परंपरा रही है। बावजूद इसके इस महामारी में कानून मंत्री बृजेश पाठक, व समाजसेवी मुकेश बहादुर सिंह को छोड़कर इक्का दुक्का लोग ही कोरोना मरीजों की मदद करते नजर आ रहे है। ऐसे में एक किन्नर  ने यहां के दासों, हलवासियों और बोराओं जैसे धनकुबेरों को आइना दिखाया है। किन्नर प्रियंका सिंह रघुवंशी अपनी संस्था  शिव फाउंडेशन के जरिये लगातार कोरोना मरीजों की मदद कर रही है। प्रियंका सिंह रघुवंशी द्वारा निशुल्क एंबुलेंस उपलब्ध कराई गई है जो कि कोरोना पेशेंट की डेड बॉडी एवं गरीब व असहाय लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाने के लिए कार्य कर रही है ।
साथ ही 248 ऑक्सीजन सिलेंडर निशुल्क रूप से कारोंना पेशेंट को उपलब्ध कराए गए हैं । शिव फाउंडेशन द्वारा इसके लिए किसी भी तरीके का शुल्क नहीं लिया जा रहा । यह सारी व्यवस्था शिव फाउंडेशन की प्रियंका सिंह रघुवंशी द्वारा की जा रही है। किसी भी समस्या हेतु प्रियंका सिंह के इस नंबर पर 980 786 0146 संपर्क किया जा सकता है और मदद प्राप्त की जा सकती है।

संबंधित पोस्ट

अनुराग श्रीवास्तव विद्युत उत्पादन निगम में सहायक अभियंता पद पर चयनित

navsatta

शामली में पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, कई मजदूरों की मौत

navsatta

कांग्रेस ने यूपी के युवाओं से किया 20 लाख रोजगार का वादा

navsatta

Leave a Comment