Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

भीषण सड़क हादसे में ट्रक के नीचे आयीं चार छात्राएं, तीन की मौत

योगी ने 2 लाख रुपये के मुआवजे का किया ऐलान

अयोध्या,नवसत्ता: अयोध्या में आज सुबह भीषण सड़क हादसे में तीन स्कूली छात्राओं की मौत से कोहराम मच गया. तीनों छात्राएं आर्य कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ने जा रही थी. बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर से टकराकर हाईवे पर पलट गया. इस हादसे में ट्रक के नीचे चार छात्राएं आ गई. जिसमें तीन छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर हुए इस दर्दनाक हादसे पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रूपए की आर्थिक सहायता और घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की है. सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर रह कर पीड़ितों की हरसंभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं.

घटना थाना कैंट के सहादत गंज एनएच-27 की है. जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर से टकराकर हाईवे पर पलट गया. इस दौरान स्कूल जा रही 4 छात्राएं ट्रक की चपेट में आ गई. हादसे में 3 छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए क्षतिग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया है. इधर, तीन छात्राओं की मौत से मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

संबंधित पोस्ट

‘हर घर तिरंगा’ अभियान की शुरुआत कर सीएम योगी ने बच्चों को सौंपा राष्ट्रध्वज

navsatta

West Bengal: बीरभूम हिंसा के बाद एक और टीएमसी नेता की हत्या, महिला पार्षद को भी गाड़ी से कुचलने की कोशिश

navsatta

Uttarakhand: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट समेत सात लोगों की मौत

navsatta

Leave a Comment