Navsatta
खास खबरराजनीति

उत्तर प्रदेश में विकास की राजनीति व कानून का राज : ओ पी राजभर पंचायती राज्य मंत्री

बीजेपी प्रत्याशी मेनका संजय गांधी के पक्ष में ओ पी राजभर की अखण्डनगर में जनसभा

रमाकांत बरनवाल

सुलतानपुर (नवसत्ता):- बीजेपी प्रत्याशी सांसद मेनका संजय गांधी के पक्ष में अखन्डनगर के निराला नगर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश शासन के पंचायती राज्य मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि एनडीए धरातल पर और विपक्ष एसी में बैठकर राजनीति कर रहा है।सभा में उन्होंने कहा कि 4 जून को एनडीए का  400 पार का संकल्प साकार होगा तथा उन्होंने एनडीए को गरीबों व जरूरतमंद की पार्टी है। उन्होंने कहा कि 2024 में एन डी ए की सरकार बनने पर गरीबों के बिजली का बिल माफ करने की गारंटी हमने भाजपा से लिया है जिसे साकार कराया जाएगा।

पंचायती राज्य मंत्री श्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि गरीब बच्चों को बेसिक से लेकर उच्च शिक्षा मुफ्त व रोजगारपरक दी जाएगी जिसकी उन्होंने गारंटी भी दिया। उक्त अवसर पर पंचायती राज्य मंत्री ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा व अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी जी के तारीफों का पुल बांधा तथा उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास की राजनीति व कानून का राज चलता है। अपराधियों से लेकर उनके घर तक योगी बाबा का बुलडोजर पहुंचता है जिसका डर बराबर बना रहता है।

राज्य मंत्री ने कहा कि सभी वर्गों के साथ मुस्लिम वर्ग के लिए भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने बहुत कुछ किया उन्हें सहर्ष भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में बिना किसी भय के मतदान करना चाहिए नफरत से कुछ नहीं मिलने वाला है और हम नफरत की नहीं सबके विकास की राजनीति करते हैं। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान  कहा कि विपक्षी पार्टियों को अपनी जनता पर भरोसा नहीं है और भाजपा सभी के सहयोग से उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीट जीतेगी और 4 जून के बाद सभी खाली हाथ वापस लौट जाएंगे।

मीडिया से बात करते हुए श्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनों बच्चे है ये क्या और कौन सा कमाल करेंगे और हम उनके चच्चा है।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री योगी लगातार रैली कर जनता के बीच में है जबकि इंडिया गठबंधन और विपक्ष के लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और सोशल मीडिया एक्स पर जनता से वोट मांग रहे हैं। इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद मेनका गांधी ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर की जनसभा से काफी मजबूती मिलेगी।इसके पूर्व सांसद मेनका संजय गांधी ने कादीपुर विधानसभा में एक दर्जन नुक्कड़ जनसभाओं को संबोधित किया। 

कादीपुर विधानसभा में आयोजित उक्त कार्यक्रमों में विधायक कादीपुर राजेश गौतम व एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह के साथ एक दर्जन नुक्कड़ को संबोधित करते हुए सांसद श्रीमती मेनका संजय गांधी ने वोट व समर्थन मांगा। इस अवसर पर  भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आर ए वर्मा,एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक राजेश गौतम, सीताराम वर्मा,योगेंद्र प्रताप सिंह, श्री विश्वनाथ सिंह ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस कुलानुशासक डॉ वेद प्रकाश सिंह,सुभासपा जिलाध्यक्ष अरविन्द राजभर,अमेठी सुभासपा जिलाध्यक्ष सतीश मिश्रा, विजय सिंह रघुवंशी, बासुदेव यादव, ब्लाक प्रमुख श्रवण मिश्रा,आनन्द द्विवेदी ,बृजेश वर्मा, जिला मंत्री मनोज मौर्या व राजेश सिंह,देव नारायण तिवारी,सुनील सोनी, ब्रह्मदेव सिंह‌ आदि भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

संबंधित पोस्ट

पं. गोविंद बल्लभ पंत ने दिया प्रदेश के विकास का मॉडल: सीएम

navsatta

अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर गिरफ्तार

navsatta

एबीपी के पत्रकार की मौत पर हंगामा, विपक्ष ने योगी सरकार को घेरा, हत्या का मामला दर्ज

navsatta

Leave a Comment