Navsatta
खास खबर

चोरों के आतंक से दहशत में हैं क्षेत्रवासी व व्यापारी

कस्बे व तहसील परिसर में आए दिन होती हैं चोरी की वारदात

कादीपुर , सुलतानपुर (नवसत्ता ):– कोतवाली के कस्बे से सटे रहने के बावजूद कस्बावासी चोरों के आतंक से भयभीत हो चुके हैं वहीं अधिवक्ताओं के मोटरसाइकिलें तहसील परिसर से गायब हो जाने पर अधिवक्ता हैरान व परेशान हैं। चोरों ने जहां तहसील परिसर से अधिवक्ताओं वादकारियों की मोटरसाइकिलें निर्भीक होकर आए दिन सरेआम चुराकर रफूचक्कर हो जा रहे हैं वहीं कस्बे की दूकानों पर चोरी किए जाने का सिलसिला फिर से शुरू हो गया। बीते‌ महीने तहसील से जहां अधिवक्ता सुनील यादव की मोटरसाइकिल तहसील परिसर से गायब हो गयी जिसका अभी तक कोई भी सुराग नहीं लग पाया और न तो कोतवाली पुलिस ही चोरों पर नियंत्रण कर पा रही है और देखते देखते बीते दिवस तहसील के अधिवक्ता व पत्रकार मनोज पाण्डेय की मोटरसाइकिल दीवानी न्यायालय के बगल उनके चैम्बर के सामने से ही ताला बन्द खड़ा था जिसका लाक खोल चोर हेलमेट सहित उनका मोटरसाइकिल लेकर रफूचक्कर हो गए।

मोटरसाइकिल चोरी के अलावा कस्बे में भी चोरों का आतंक बढ़ चुका है जिसके परिणामस्वरूप बीती रात कस्बे के ही रायल मेडिकल स्टोर के छत के ऊपर सीढ़ी का दरवाजा तोड़ चोर दूकान में घुस गए व नीचे दूकान में रखा जकात का 32000 टिन के डिब्बे से निकाल बीती रात फरार हो गए और सुबह जब दूकान के मालिक हाजी इबरार ने अपनी दूकान खोला तो काउन्टर का दराज खुला देख चौंक गए व जकात के डिब्बे के नीचे पड़े रहने पर देखा तो उसमें से एकत्रित धन गायब मिला शेष काउंटर से कुछ फुटकर ले चम्पत हो गए।

बताते हैं कि देर रात उक्त दूकान के बगल चहल पहल रहा पर मौका देख चोर दूकान की छत के ऊपर चढ़ दरवाजा तोड़ते नीचे पहुंच गए और उपरोक्त वारदात कर आसानी से फरार हो गए। पुलिस की निष्क्रियता का परिणाम है कि आए दिन कस्बे में चोरी की घटनाएं होती जा रही है जिससे व्यापारियों व दूकानदारों में दहशत का माहौल है। उक्त घटनाओं की तहरीर कोतवाली में दी गयी है जिसके सम्बन्ध में नवागन्तुक प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है व आवश्यक कार्रवाई किया जा रहा है जल्दी ही चोरों की खोज कर ली जाएगी।

संबंधित पोस्ट

रामदेव के खिलाफ अब उत्तराखंड में एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग

navsatta

प्रदेश भर में 9 को ‘पंच प्रण’ की शपथ दिलाएगी योगी सरकार

navsatta

विदेशों में फंसे लोगों को सुरक्षित घर वापस लाएगी प्रदेश सरकार : मुख्यमंत्री

navsatta

Leave a Comment