Navsatta
खास खबर

उ प्र कान्यकुब्ज वैश्य मोदनवाल महासभा की अर्धवार्षिक बैठक सम्पन्न

समाज की समस्याओ को ले मुख्यमंत्री से मिलेगा प्रतिनिधि मंडल

सुलतानपुर (नवसत्ता ) :- उत्तर प्रदेशीय श्री कान्यकुब्ज वैश्य मोदनवाल महासभा का अर्धवार्षिक बैठक एवं संगठनात्मक विचार संगोष्ठी के आयोजन अवसर पर प्रांतीय अध्यक्ष आलोक कुमार आर्य ने कहा कि पूजा अर्चना से लेकर मठ मंदिरों , धार्मिक मांगलिक, पारिवारिक कार्यकमों आदि में मिष्ठान का प्रयोग होता है जिसे कर मुक्त होना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक जिले मे एक लैब हो जहां मिठाई व्यापारी निर्धारित शुल्क देकर अपने नमूनों की जांच खुद करा सके और जिनकी मिठाईयां मानक के अनुरूप हो उन्हे सार्वजनिक मंच पर सम्मानित भी किया जाय।

नगर के गोलाघाट स्थित एक निजी आवास पर आयोजित कार्यक्रम में श्री आर्य ने कहा कि जब भी राष्ट्र और समाज पर संकट आया तो हलवाई समाज ने संकट से मुक्ति दिलाये जाने में पूरा सहयोग किया और उत्तर प्रदेश के विभिन्न विधान सभा क्षेत्र में इनकी आबादी लगभग छः हजार से भी अधिक है फिर भी समाज पिछड़ा हुआ है। उन्होंने समाज को संगठित होने पर बल दिया।
प्रदेश अध्यक्ष आलोक आर्या ने कहा कि मोदनवाल समाज की विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिलेगा व समस्याओं से अवगत कराया जाएगा।

इस मौके पर विभिन्न जिलों से आए पदाधिकारियों को श्री आलोक आर्य ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया । वरिष्ठ महामंत्री विंध्यवासिनी प्रसाद ने एक दूसरे की मदद करने की अपील किया। प्रदेश के विभिन्न जिलों के प्रतिनिधियों में प्रांतीय उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम दास, श्रीराम मोदनवाल, प्रदेश मंत्री मक्खनलाल मोदनवाल,शिवकुमार मोदनवाल, ज्ञान प्रकाश मोदनवाल, शिवाजी मोदनवाल , रमेश चंद्र मोदनवाल , रमेश कुमार, नंदलाल, गया प्रसाद, राज कपूर आर्य, योगेश मोदनवाल आदि इस अवसर पर उपस्थित रहे।

संबंधित पोस्ट

भीमराव अंबेडकर सांस्कृतिक केंद्र के शिलान्यास पर मायावती का तंज, बाबा साहेब के नाम पर ढोंग कर रही बीजेपी

navsatta

अधिकारी सुनिश्चित करें कि लोगों को एक ही काम के लिए बार-बार नहीं दौडऩा पड़े: सीएम योगी

navsatta

मणप्पुरम गोल्ड लोन से 17 किलो सोना व पांच लाख की लूट

navsatta

Leave a Comment