Navsatta
अपराधखास खबरमुख्य समाचार

ख़जनी में कोटही स्थान पर दो पक्षो में पलटे से वार, दो गम्भीर

खजनी गोरखपुर/नवसत्ता – खजनी थाना क्षेत्र के कोटही माता के स्थान पर कढ़ाही चढ़ाने को लेकर दो पक्षो में विवाद हो गया । जिसपर दोनो पक्ष आमने सामने हुए और पलटा से वार हुआ तीन गम्भीर रूप से घायल हो गए ,ख़जनी पुलिस घायलो को डॉक्टरी परीक्षण करवाकर मुकदमा पंजीकृत कर दिया ।

मामला खजनी क्षेत्र कोटही माता के स्थान का है ,जहां कड़ाही चढ़ाने राजेश कुमार पुत्र अमरजीत का परिवार आया था ,आरोप है कार्यक्रम के दौरान शिवानन्द के सहयोगी विवाद कर दिए ,जिसको लेकर दोनों पक्ष एक दूसरे पर लोहे के पलटा से वार कर दिया ।

जिससे गिरजेश गौंड पुत्र अमरजीत गोंड व राजेश पुत्र अमरजीत गौड़ ग्राम खुंटभार घायल हो गये, मंदिर से सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर खजनी सुबोध कुमार थाने पर मौजूद मुंशी व दीवान को लेकर पहुंचे और घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खजनी भेजा दिया। और एक पक्ष पुलिस को देखकर भाग गया।

प्राथमिक स्वास्थ्य के डाक्टर ने गिरजेश के सर में गंभीर चोट को देखकर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं राजेश के हाथ व सीने पर पलटा का चोट होने के कारण उनका प्राथमिक उपचार खजनी में ही किया गया।
वादी राजेश पुत्र अमरजीत गौड़ के तहरीर पर स्थानीय थाने में प्रतिवादी मऊ धर मंगल निवासी शिवानंद,तनू,व रुद्ल के खिलाफ धारा 308,323,504,506 का मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

संबंधित पोस्ट

आगन्तुकों की सेवा के लिए तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की टेंट सिटी तैयार

navsatta

President Election 2022: राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने किया नामांकन

navsatta

योगी सरकार ने दस दिवसीय अभियान में खोजे 10,015 टीबी मरीज

navsatta

Leave a Comment