Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचारराजनीति

शरद पवार पर अपमानजनक टिप्पणी को लेकर राणे के खिलाफ राकांपा का प्रदर्शन

पुणे, नवसत्ताः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के कार्यकर्ताओं ने पार्टी सुप्रीमो शरद पवार पर लगातार अपमानजनक टिप्पणी करने वाले विधायक एवं पूर्व सांसद नीलेश राणे के खिलाफ पुणे में विरोध प्रदर्शन किया।  जिस दौरान नीलेश राणे के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे एनसीपी के कुछ कार्यकताओं को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है।

इस मौके पर राकांपा प्रवक्ता प्रदीप देशमुख ने कहा कि राणे परिवार पार्टी प्रमुख के खिलाफ निरन्तर अभ्रद भाषा का प्रयोग कर रहा है इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष को आलोचना करने का अधिकार है और उन्हें इसका इस्तेमाल करना चाहिए, लेकिन अनैतिक भाषा का इस्तेमाल करने वाले राणे भाइयों को कम से कम ऐसे लोगों की आलोचना करते हुए शर्म आनी चाहिए जिनका उनके पिता भी सम्मान करते हैं। प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

दरअसल बीजेपी नेता नीलेश राणे ने मराठी भाषा में ट्वीट करते हुए लिखा था कि चुनाव करीब आते ही पवार मुस्लिम समाज के लिए चिंताग्रस्त हो जाते हैं। कभी-कभी ऐसा लगता है कि औरंगजेब का पुनर्जन्म यानी शरद पवार हैं। जिसको लेकर आज एनसीपी के कुछ कार्यकताओं ने विरोध प्रदर्शन किया हैै।

संबंधित पोस्ट

दिल की बात दिल से कही गई है ‘द व्हाइट एल्बम’ में

navsatta

“लैब टू लैंड” नारे को साकार कर रहे मिलियन फार्मर्स स्कूलः सीएम योगी

navsatta

बिना भेदभाव सुशासन का मॉडल ही रामराज्य है : योगी आदित्यनाथ

navsatta

Leave a Comment