Navsatta
खास खबरदेशमनोरंजनमुख्य समाचार

उर्वशी रौतेला जल्द ही परवीन बॉबी के किरदार में नजर आएंगी

मुंबई, नवसत्ताः   बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अक्सर सोशल मीडिया पर छायी रहती है लेकिन इस बार तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इस पोस्ट से तहलका मचा दिया है , दरअसल, हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि वह जल्द परवीन बाबी की बायोपिक में काम करती नजर आयेंगी। बता दें कि उनके इस पोस्ट से परवीन बॅावी के चाहने वालों के दिलों में एक बार फिर से परवीन बॅाबी को देखने की चाहत उमड़ आई है।

Urvashi Rautela says 'Bollywood failed Parveen Babi' as she preps for late actress's biopic | Celebrities News – India TV
बॉलीवुड में बायोपिक फिल्में बनाने का चलन जोरो पर है। इसी क्रम में अब उर्वशी रौतेला का नाम भी जुड़ गया है। उर्वशी रौतेला , परवीन बाबी की बायोपिक में काम करने जा रही है। जिसकी जानकारी उर्वशी  ने तस्वीर शेयर करते हुए दी है। उर्वशी  ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा है,  फिल्म बाय वसीम एस खान। आगे बोल्ड लेटर्स में परवीन बाबी का नाम लिखा है और साथ ही दो पैराग्राफ हैं, जिसमें लिखा है कि यह फिल्म एक्ट्रेस के फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताएगी। उसके सुनहरे पलों को पर्दे पर पेश करेगी।

पोस्ट के साथ उर्वशी ने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘बॉलीवुड असफल रहा लेकिन मैं आपको गर्व महसूस करवाऊंगी परवीन बाबी। ऊं नम: शिवाय। वाकई ये नया सफर जादूई है।

संबंधित पोस्ट

कतर में 8 भारतीयों को मौत की सजा : विदेश मंत्री ने परिजनों से की मुलाकात

navsatta

उत्तराखंड पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, ‘घसियारी कल्याण योजना’ का किया शुभारंभ

navsatta

आजमगढ़ के माथे से मिट रहा आतंक और बीमारू का कलंक

navsatta

Leave a Comment