Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरचर्चा मेंदेशराज्य

श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित, तलाश में एसटीएफ समेत 10 टीमें

नोएडा, नवसत्ता:  ओमेक्स ग्रेंड सोसायटी में महिला के साथ बदसलूकी करने के मामले में फरार श्रीकांत त्यागी की लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच मिली है. जिसके बाद पुलिस अलर्ट पर है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक श्रीकांत ओमैक्स सोसायटी से होंडा सिविक कार से निकला. इसके बाद रास्ते में स्कॉर्पियो में सवार हो गया. होंडा सिविक लेकर ड्राइवर लौट आया. आगे चलकर श्रीकांत त्यागी ने स्कॉर्पियो भी छोड़ दी.

वहीं पुलिस ने उन पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है. बता दें कि इस दौरान करीब 10 बार उसका मोबाइल फोन ऑन और ऑफ भी हुआ है. साथ ही हरिद्वार के एक सीसीटीवी में श्रीकांत त्यागी कैद भी हुआ है. वहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस, एसटीएफ और एसओजी की 40 टीमें अलग-अलग जिलों में दबिश दे रही हैं. मेरठ, सहारनपुर, नोएडा, गुरुग्राम, लखनऊ और उत्तराखंड में छापेमारी चल रही है.

इस बीच यह भी खबर आ रही है कि श्रीकांत शर्मा कोर्ट में सरेंडर कर सकता है. लिहाजा दिल्ली के सूरजपुर कोर्ट में सादी वर्दी में पुलिस वाले तैनात नजर आ रहे हैं. पूरा विवाद पौधे लगाने को लेकर शुरू हुआ था. दरअसल महिलाओं ने बीजेपी नेता पर पौधे लगाकर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया तो श्रीकांत ने महिला से अभद्रता करते हुए गालियां देकर धमका दिया. जिसके बाद महिला ने श्रीकांत के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करा दिया.

संबंधित पोस्ट

लोकसभा चुनाव-2024 में छत्तीसगढ़ के चुनावी रण में उतरे योगी आदित्यनाथ

navsatta

‘मेरे मंत्रियों को नहीं आती हिंदी’, मिजोरम के सीएम ने अमित शाह से की मुख्य सचिव बदलने की अपील

navsatta

अलगाववादी नेता JKLF चीफ यासीन मलिक हिरासत में

Editor

Leave a Comment