Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

चित्रकूट में दर्दनाक सड़क हादसा, छह लोगों की मौत

मुख्यमंत्री ने 2 लाख रुपये मुआवजे का किया ऐलान

चित्रकूट,नवसत्ता: उत्तरप्रदेश के जिला चित्रकूट के भरतकूप इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें कई लोगों की जान चली गई. जबकि दो घायल है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि पिकअप ड्राइवर को झपकी लग गई थी जिस कारण बड़ा हादसा हो गया. हादसा लगभग आज सुबह साढ़े छह बजे हुआ. हादसे में पिकअप ने 8 लोगों को कुचला है जिसमें से 6 लोग जिंदगी की जंग हार गए.

दरअसल, रौली कल्याणपुर निवासी राजबहादुर रैदास की बहन की बारात शुक्रवार की रात बांदा के गांव जारी से आई हुई थी. शादी के बाद कई लोग झांसी-मीरजापुर हाईवे किनारे एक गुमटी के पास बैठे थे कि इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप आई और सभी लोगों को रौंदते हुए हाईवे किनारे पेड़ से जा टकरा गई. जैसे ही हादसा हुआ तो चीख पुकार मच गई. हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

हादसे में मरने वालों की पहचान जारी निवासी नरेश पुत्र शिवरतन, जारी निवासी रामरुप पुत्र प्यारेलाल, खुरहंडा निवासी अरविंद पुत्र नथुवा, छक्का पुत्र मातादीन और पहाड़ी थाना के कौहारी निवासी सोमदत्त पुत्र रौली प्रताप रूप में हुई वहीं हादसे में घायल बांदा जनपद के जारी निवासी भगवान दास (45), बांदा के बड़ोखर निवासी राम नारायण (50) व 20 वर्षीय भानू को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें भानू की इलाज के दौरान मौत हो गई.

सीएम ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चित्रकूट हादसे में हुई छह लोगों की मौत पर दुख जताया है. साथ ही सीएम ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख और घायलों को पचास हजार देने की घोषणा की.

संबंधित पोस्ट

भाजपा सांसद की पिटाई और गाड़ी में तोड़फोड़, वीडियो वायरल

navsatta

फिल्म ‘बनारस’ का बेस्ट ट्रैक ‘माया गंगे’……… जारी

navsatta

छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में नक्सली हमला 10 पुलिस कर्मी शहीद

navsatta

Leave a Comment