Navsatta
अपराधखास खबरदेश

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में चली एके-47, मचा हड़कंप

नई दिल्ली,नवसत्ता: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में सुरक्षाकर्मी द्वारा गोली चलने का मामला सामने आया है. जिसके बाद कोर्ट परिसर में हड़कंप मचा हुआ है. रोहिणी कोर्ट में 8 महीने के दौरान शुक्रवार को फिर गोली चली है, लेकिन इस बार मामला अलग है. जानकारी के मुताबिक एक वकील कोर्ट परिसर में एंट्री कर रहा था.

इसी दौरान जब उसकी सुरक्षाकर्मी ने जांच की तो दोनों के बीच बहस हो गई. बहस इतनी बढ़ गई कि नगालैंड आर्म्ड फोर्स के जवान ने अपनी एके-47 से जमीन पर गोली चला दी. इसके बाद जवान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही आसपास के कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. ताकि पता चल सके कि कसूर किसका था. वहीं वकीलों ने कहा कि जवान ने जांच के नाम पर बदसलूकी की है.

आपको बता दें कि जानकारी मिलने के बाद पुलिस के भी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. हथियार और खाली कारतूस को भी जब्त कर लिया गया है. वहीं, वकीलों का आरोप है कि सुरक्षा कर्मी ने चेकिंग के दौरान बदतमीजी की थी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख रही है. यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि गलती किसकी है?

इससे पहले पिछले साल सितंबर के अंतिम सप्ताह में रोहिणी कोर्ट में दो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर कुख्यात बदमाश जितेंद्र मान उर्फ गोगी की हत्या कर दी थी. वारदात के समय उसे कोर्ट रूम में पेशी के लिए लाया गया था. पेशी के दौरान कोर्ट रूम में जज के सामने बदमाशों ने जितेंद्र मान उर्फ गोगी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी.

वहीं, इसेक बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई, जिसमें दोनों हमलावरों की भी मौके पर ही मौत हो गई थी. इस के बाद रोहिणी कोर्ट परिसर के सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. दरअसल, दोनों बदमाश वकील के भेष में आए थे, ऐसे में यहां पर हर किसी की जांच अनिवार्य कर दी गई है.

संबंधित पोस्ट

सीएम योगी ने टीम-09 को दिए दिशा-निर्देश, कहा- स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार के लिए उठाएं जरूरी कदम

navsatta

निजी एफएम रेडियो के लिए सीबीसी विज्ञापन दरें 7 साल बाद सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा संशोधित की गईं

navsatta

शामली: हत्या के आरोप में बेटी-दामाद समेत 4 लोग गिरफ्तार

navsatta

Leave a Comment