Navsatta
अपराधखास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

देवरिया में भिड़े सपा व भाजपा के समर्थक, चार कार्यकर्ता घायल

देवरिया,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के छठे चरण में 10 जिले की 57 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इस चरण में देवरिया जिले में भी वोट डाले जा रहे हैं. इससे पहले, बुधवार की रात गौरीबाजार थाना क्षेत्र के करमाजीतपुर गांव में समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस दौरान बीजेपी के चार कार्यकर्ता घायल हो गए. एक कार्यकर्ता की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए गोरखपुर ले जाया गया है.

मारपीट में चार बीजेपी कार्यकर्ता घायल

दरअसल, करमाजीतपुर गांव के सगड़ा टोला में बुधवार की रात राम आशीष साहनी के घर पर कीर्तन था. इसमें सपा और बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद आए हुए थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. इस मारपीट में बीजेपी के चार कार्यकर्ता घायल हो गए.

बीजेपी प्रत्याशी शलभमणि त्रिपाठी मौके पर पहुंचे

घटना की जानकारी मिलने पर देवरिया सदर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी शलभमणि त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और घायलों को लेकर स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. यहां हालत गंभीर होने पर वह मयंक ओझा को लेकर गोरखपुर रवाना हो गए.

सपा और बीजेपी ने एक दूसरे पर लगाए आरोप

सपा प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह पिंटू का आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके भाई समेत चार समर्थकों के साथ मारपीट की. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी समर्थकों ने गोली चलायी है. दूसरी तरफ, बीजेपी प्रत्याशी का कहना है कि सपा के लोग पैसे बांट रहे थे. जब इसका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो उन्हें बेरहमी से पीटा गया. हालांकि पुलिस ने फायरिंग की पुष्टि नहीं की है.

घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन और एसपी/डीआईजी डॉ. श्रीपति मिश्र भी मौके पर पहुंचे. एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्रा ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट की सूचना मिली है. पुलिस फोर्स को मौके पर भेजा गया है. अगर जांच में पैसे बांटने की बात सामने आती है तो संबंधित लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

संबंधित पोस्ट

बिहारः तेजस्वी ने नीतीश की राजग में वापसी संबंधी अटकलों को खारिज किया

navsatta

गीता प्रेस के शताब्दी वर्ष समारोह में 7 जुलाई को शामिल होंगे पीएम मोदी…

navsatta

बॉलीवुड अभिनेता संदेश गौर और अनुकृति मोना का नया गाना “लागे तोसे नैना”  हुआ रिलीज़

navsatta

Leave a Comment