Navsatta
खास खबरचर्चा मेंचुनाव समाचारराज्य

दादरी पहुंची प्रियंका गांधी, सिंकदराबाद, अनूपशहर व स्याना में किया डोर टू डोर प्रचार

दादरी, नवसत्ता: कांग्रेस की महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा आज दादरी पहुंचीं। यहां पार्टी प्रत्याशी दीपक चोटीवाला के समर्थन में रोड शो कर जनता से वोट करने की अपील की. सड़क के दोनों खड़े लोगों ने प्रियंका गांधी और दीपक पर फूल बरसाकर स्वागत किया. प्रियंका ने दादरी तहसील के नजदीक से दादरी तिराहे तक बिना अनुमति के रोड शो किया.

कांग्रेस ने अधिकाधिक महिला मतदाताओं तक पहुंच बनाने के उद्देश्य से जनसंपर्क अभियान शुरू किया है. प्रियंका की ओर से कांग्रेस की प्रतिज्ञाओं वाला पत्रक भी बांटा जा रहा है. प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रतिज्ञा पत्र और शक्ति विधान में किए गए वादों का जिक्र करते हुए उत्तर प्रदेश की महिलाओं को पत्र भेज रही हैं. पोस्टकार्ड की आकार वाले गुलाबी रंग के इस पत्रक को शक्ति संवाद का नाम दिया गया है.

विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी को है. इसके पहले सियासी बयानबाजी तेज हो चुकी है. गुरुवार को बुलंदशहर में जनसंपर्क के लिए पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पार्टी के उम्मीदवार के लिए समर्थन मांगा. इसके साथ ही केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला. प्रियंका गांधी ने कहा कि योगी सरकार हिंदू और मुसलमान करके जनता को बांटने का काम कर रही है. प्रचार में धर्म की राजनीति की जा रही है.

बुलंदशहर पहुंची प्रियंका गांधी ने कहा कि आज मौजूदा मुद्दों पर खामोशी बरती जा रही है. उत्तर प्रदेश की जनता को हिंदू-मुसलमान के नाम पर बांटा जा रहा है. जबकि, जनता के जरूरी मुद्दों पर चुप्पी साध ली गई है. देश और उत्तर प्रदेश की जनता महंगाई से परेशान है. जनता को महंगाई ने हर तरह से परेशान कर रखा है. बेरोजगारी बेकाबू हो चुकी है. पिछले 50 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है. लेकिन, सरकार के पास बेरोजगारी दूर करने का कोई प्लान नहीं है. सिर्फ धर्म की राजनीति हो रही है.

आज महंगाई ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बेरोजगारी सबसे ऊंचे स्तर पर है और सरकार सो रही है. प्रदेश में महिलाओं का शोषण हो रहा है. किसानों को गाडयि़ों से कुचला जा रहा है. फसलों के दाम नहीं मिल रहे हैं. छात्रों को पीटा जा रहा है. सरकार चुप है.

संबंधित पोस्ट

दिल्ली में न्यूनतम तापमान 14.9 डिग्री सेल्सियस, ठंडी हवाएं चलने की संभावना

navsatta

रेत के विकल्प के तौर पर एम सैंड को प्रोत्साहित करेगी प्रदेश सरकार

navsatta

शायर मुनव्वर राना का वोटर लिस्ट में नाम नहीं, जतायी नाराजगी

navsatta

Leave a Comment