Navsatta
खास खबरमनोरंजन

SAIYAMI KHER वेब-सीरीज ‘फाडू’ में आएंगी नज़र

saiyami kher

मुम्बई,नवसत्ता: भारतीय सिनेजगत की चर्चित फिल्मकार अश्विनी अय्यर तिवारी के द्वारा सोनी लिव के सहयोग से डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए बनाई जा रही वेब-सीरीज ‘फाडू’ में अभिनेत्री सैयामी खेर (Saiyami kher)  तेज तर्रार युवती मंजिरी की भूमिका में नज़र आएंगी. आज के प्रयोगात्मक दौर में अश्विनी अय्यर तिवारी को मानवीय संवेदनाओं से जुड़ी हृदयस्पर्शी सम्मोहक कहानियों को सेल्युलाइड के कैनवास पर चित्रित करने में माहिर फिल्मकार के रूप में जाना जाता है.

saiyami kher

‘निल बटे सन्नाटा’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘पंगा’ जैसी शानदार फिल्मों की निर्देशिका अश्विनी अय्यर तिवारी ने हाल ही में अपना पहला उपन्यास मैपिंग लव लॉन्च भी किया है. उनकी खेल-आधारित श्रृंखला, ब्रेक प्वाइंट को आलोचकों और दर्शकों से काफी सराहना मिली है. अब वो फिल्म प्रोडक्शन हाउस सोनी लिव के साथ अपनी नवीनतम प्रोजेक्ट ‘फाडू’ को  डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाने की तैयारी में लगी हुई हैं. इस वेब सीरीज की शूटिंग जारी है.

अभिनेत्री सैयामी खेर को इस शो से काफी उम्मीद है. इस शो के अलावा सैयामी खेर ताहिरा कश्यप की अपकमिंग फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ में नजर आने वाली है  तथा ‘न्यू सीजन  ब्रीद : इनटू द शैडो’ और आनंद देवरकोंडा के साथ ‘हाईवे’ में भी दिखाई देंगी.

संबंधित पोस्ट

कुंडली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसान की मौत

navsatta

प्राण प्रतिष्ठा अवसर पर जनपद में मन्दिरों पर हुआ पूजा अर्चना व रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का लाइव टेलीकास्ट

navsatta

आधी रात में ही पुलिस महकमे में हुए तबादलेआधी रात में ही पुलिस महकमे में हुए तबादले

navsatta

Leave a Comment