Navsatta
अपराधखास खबरदेश

औरंगाबाद में ट्रक और कार की भीषण टक्कर, शिक्षक समेत तीन लोगों की मौत

औरंगाबाद,नवसत्ता: बिहार के औरंगाबाद में ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गयी. जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है. मृतकों में एक पैक्स अध्यक्ष के रिश्तेदार व दो शिक्षक बताए जा रहे हैं.

घटना ओबरा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर हुआ जब एक ट्रक और क्रेटा की जोरदार टक्कर हो गयी. मृतकों में एक पैक्स अध्यक्ष के रिश्तेदार व दो शिक्षक बताए जा रहे हैं. ओबरा थाना क्षेत्र के एनएच 139 पर भरूब भट्ठी के समीप यह भीषण सड़क हादसा हुआ. ट्रक और क्रेटा की टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी.मृतकों में डीहरा पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह उर्फ मंत्री जी के साले दीपक कुमार एवं दो उनके स्कूल के शिक्षक है, जबकि पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह को गम्भीर हालात में बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों मृतकों के शव गाड़ी में ही फंसे रह गये हैं. गैस कटर की सहायता से शवों को निकालने की तैयारी की जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र नारायण सिंह उर्फ मंत्री जी अपने साले एवं स्कूल के दो शिक्षक के साथ अरवल से औरंगाबाद आ रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी भरूब भट्ठी के पास पहुंची सामने से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी,जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

औरंगाबाद भीषण सड़क हादसा के बाद आसपास के ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और इसकी सूचना पुलिस को दी.घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने सभी को निकालने की कोशिश की लेकिन हादसे में तीन की जान जा चुकी थी. घायल हुए पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह को किसी तरह गाड़ी से बाहर निकाला गया. उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. बेहतर इलाज के लिए उन्हें बाहर भेजा गया है.फिलहाल पुलिस शव को निकालने के प्रयास में जुटी हुई है.

पुलिस दुर्घटना के सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी है. वहीं मृतकों के परिवारजनों में इस हादसे के बाद हाहाकार मचा हुआ है. घायल पैक्स अध्यक्ष की हालत भी गंभीर बनी हुई है.

संबंधित पोस्ट

केदारनाथ धाम में श्रद्वालुओं की यात्रा फिर से हुई प्रारम्भ

navsatta

योगी सरकार के प्रयास से समाज की मुख्य धारा में आकर प्रदेश की प्रगति में योगदान दे रही ट्रांसजेंडर कम्युनिटी

navsatta

आजम खान की उत्तर प्रदेश विधानसभा की सदस्यता रद्द

navsatta

Leave a Comment