Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेश

हेलिकॉप्टर हादसे में अकेले बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन

नई दिल्ली,नवसत्ता: तमिलनाडु के कुन्नूर के समीप हुए हेलीकॉप्टर क्रैश में जिंदा बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का अस्पताल में निधन हो गया है. इस आशय की जानकारी भारतीय वायुसेना ने दी. वायुसेना के मीडिया कोआर्डिनेशन सेंटर ने एक बयान में कहा- भारतीय वायुसेना को बहादुर ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन की सूचना देते हुए गहरा दुख है. उनका आज सुबह निधन हो गया. भारतीय वायुसेना उनके परिवार के साथ है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया
पीएम नरेंद्र मोदी ने ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया. प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा,’ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह ने गर्व, पराक्रम और अत्यंत पेशेवराना अंदाज में देश की सेवा की. उनके निधन से मुझे अत्यंत दुख पहुंचा है. देश के लिए उनकी सेवा को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है. उनके परिवार और मित्रों के प्रति मेरी संवेदनाएं.’

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह कुनूर में हेलीकॉप्टर हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य सैन्य कर्मियों की जान चली गयी थी जबकि घायल अधिकारी सिंह बेंगलुरु में उपचार चल रहा था. हादसे में जान गवाने वालों में रावत और उनकी पत्नी के अलावा ब्रिगेडियर एल. एस. लिद्दर, लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह, विंग कमांडर पी. एस. चौहान, स्क्वॉड्रन लीडर के. सिंह, जेडब्ल्यूओ दास, जेडब्ल्यूओ प्रदीप ए., हवलदार सतपाल, नायक गुरसेवक सिंह, नायक जितेंद्र कुमार, लांस नायक विवेक कुमार, लांस नायक साइ तेजा शामिल हैं. ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन के बाद इस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है.

संबंधित पोस्ट

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

navsatta

हनुमान जयंती पर मुख्यमंत्री ने की हनुमत महाप्रभु की आराधना

navsatta

कांग्रेसियों ने क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

navsatta

Leave a Comment