Navsatta
अपराधखास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी ने खुलेआम दी धमकी, चुनाव लड़ोगे तो जमीन में गाड़ देंगे

भोपाल,नवसत्ता: रीवा जिले के सेमरिया से भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विधायक ने विपक्षी नेताओं को खुलेआम धमकी देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अगर विधानसभा के लोगों को बिकाऊ कहा तो वे रीवा में कहीं से भी चुनाव लड़ेंगे तो सेमरिया के लोग उन्हें वहां हराने पहुंच जाएंगे. यहीं नहीं बल्कि विंध्य में कहीं से चुनाव लड़ोगे तो जमीन में गाड़ देंगे.

सेमरिया विधायक ने मंच से संबोधन में यह भी कहा कि उनकी विपक्ष को खत्म करने की योजना है. वे उनकी किडनी गुर्दे लीवर खत्म करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि विपक्ष खत्म हो जाए. सभा में जिस व्यक्ति ने अपनी बात रखना चाही थी, वह महंगाई, विकास, शिक्षा, रोजगार के मुद्दे पर भी बोल रहा था.

त्रिपाठी का यह बयान शुक्रवार का है जिसका वीडियो वायरल हुआ है. वे रीवा जिले के चचाई में एक नल जल योजना का शुभारंभ कर रहे थे तभी भीड़ में से एक व्यक्ति ने अपनी समस्या रखना चाही और वह अपनी जगह पर खड़े होकर बोलने लगा. इस पर त्रिपाठी ने अपने सुरक्षाकर्मी को कहा कि पुलिस को बुलाओ और उसे सौंप दो. वे अपने सुरक्षाकर्मी को जब यह कह रहे थे तो माइक चालू था और वायरल वीडियो में उनके इन निर्देशों की आवाज भी उसमें साफ सुनाई दे रही है. गौरतलब है कि त्रिपाठी अक्सर इस तरह के विवादित बयान देकर सुर्खियों में बने रहते हैं.

संबंधित पोस्ट

प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के साथ दिल को भी दुरुस्त रखेगा कन्नौज का इत्र

navsatta

कपूरथला लिंचिंग मामला: हत्या के आरोप में गुरुद्वारे का केयर टेकर गिरफ्तार

navsatta

संजय राउत को ईडी ने फिर भेजा समन, कल पूछताछ के लिए बुलाया

navsatta

Leave a Comment