Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंराजनीतिराज्य

आशीष मिश्रा की पेशी के साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू ने तोड़ा अनशन

लखीमपुर,नवसत्ता: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आखिरकार केंद्रीय गृह राज्यमंत्री का बेटा आरोपी आशीष मिश्रा आज पुलिस के सामने पेश हुआ. बताया गया था कि वह सुबह 11 बजे क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचेगा, लेकिन इससे 15 मिनट पहले ही वह पहुंच गया. आशीष मिश्रा बीजेपी के सदर विधायक योगेश वर्मा के साथ स्कूटी से पुलिस लाइन पहुंचा. अब किसानों की मौत के मामले में आशीष से पूछताछ की जाएगी. आशीष मिश्रा के कानूनी सलाहकार अवधेश कुमार ने कहा कि हम नोटिस का सम्मान करेंगे और जांच में सहयोग करेंगे.

इधर, लखीमपुर में हुई हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के घर निघासन पहुंचे पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना अनशन तोड़ दिया है. पत्रकार रमन कश्यप की बहन ने सिद्धू को दूध पिलाकर उनका व्रत तुड़वाया. सिद्धू ने आरोपी की गिरफ्तारी तक अनशन का ऐलान किया था.

आपको बता दें कि लखीमपुर हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा की पेशी के लिए क्राइम ब्रांच के दफ्तर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी. किसी भी तरह की अशांति की आशंका से बचने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई थी.

आपको बता दें कि तिकोनिया थानाक्षेत्र में हुई इस घटना में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा और अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. किसान नेताओं ने दावा किया है कि उस वाहन में आशीष भी थे, जिसने प्रदर्शनकारियों को कुचला था, लेकिन मंत्री ने आरोपों से इनकार किया है.

संबंधित पोस्ट

गाजीपुर के एक गांव में कोरोना संक्रमण से 16 मौत,जांच में जुटी स्वास्थ्य विभाग की टीम

navsatta

एके शर्मा के ‘बूस्टर डोज’ बनेंगेे मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र

navsatta

डॉ कृष्णा चौहान ने किया तीसरे बॉलीवुड आइकॉनिक अवार्ड 2022 का शानदार आयोजन

navsatta

Leave a Comment