Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंमुख्य समाचारराज्य

गोरखपुर में तीन दिन बाद ही एक और खौफनाक वारदात, मॉडल शॉप में वेटर को पीट पीटकर मार डाला

आधा दर्जन आरोपी पुलिस हिरासत में, इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

गोरखपुर,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक के बाद एक बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. अभी तीन दिन पहले ही एक व्यापारी की पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी. इसी क्रम में गुरुवार की रात एक मॉडल शॉप के वेटर को बदमाशों ने निर्मम तरीके से पीट पीटकर मार डाला.
मामला रामगढ़ताल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां हिस्ट्रीशीटर के कथित भाई ने मुफ्त में शराब न पिलाने पर वेटर मनीष तिवारी और कर्मचारी रघु को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था. मनीष की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में 10 से 15 अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

इसके अलावा मुफ्त में शराब न पिलाने पर वेटर मनीष की जान लेने वालों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है. अबतक कुल 6 लोगों के हिरासत में लेकर आरोपितों के बारे में पूछताछ की जा रही है. वहीं, इस मामले में इंस्पेक्टर रामगढ़ताल केके राणा को लाइन हाजिर कर दिया गया. बता दें कि एक दिन पहले ही उनको रामगढ़ ताल थाने का चार्ज मिला था.

वहीं दूसरी ओर सी ओ कैंट राहुल भाटी को भी हटा दिया गया है. आईपीएस राहुल भाटी इससे पहले कैंपियरगंज के सीओ थे. उन्हें अब बांसगांव का सीओ बनाया गया है. उनकी जगह बांसगांव सी ओ श्याम विंद को कैंट की जिम्मेदारी दी गई है. रामगढ़ताल थाना का नया एसएचओ क्राइमब्रांच में इंस्पेक्टर रहे सुशील शुक्ला को बनाया गया है.

संबंधित पोस्ट

अब लखनऊ में वायरल बुखार से मचा हाहाकार, फिरोजाबाद में 50 की मौत, 3 डॉक्टर निलंबित

navsatta

देश की आंतरिक सुरक्षा में सीआरपीएफ का अभूतपूर्व योगदान : शाह

navsatta

जल जीवन मिशन में हुआ महाघोटाला, सीबीआई जांच की मांग

navsatta

Leave a Comment