Navsatta
अपराधखास खबरदेशराज्य

बेंगलुरु: अलग-अलग कमरों में सीलिंग फैन से लटके पाए गए पांच शव, मासूम ने भूख से तोड़ा दम

बेंगलुरु,नवसत्ता : बेंगलुरु के ब्यादरहल्ली इलाके में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक ही घर में पांच सदस्यों की लाश सड़ी-गली अवस्था में पाई गई है. जानकारी के मुताबिक पुलिस जब घर में दाखिल हुई तो उन्होंने पाया कि चार सदस्य अलग-अलग कमरों में सीलिंग फैन से लटके हुए हैं. जबकि एक नौ महीने की बच्ची की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी.

बताया जा रहा है कि बच्ची की मौत परिवार की मौत के बाद भूख से हुई है. पुलिस ने जानकारी दी कि एक ढाई साल की बच्ची को घर से रेस्क्यू किया गया है, जिसे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. मरने वालों की पहचान भारती (51 साल), सिंचन (34 साल), सिंधुरानी (31 साल) और मधुसागर (25 साल) के रूप में हुई है. डीसीपी (पश्चिम) संजीव एम. पाटिल ने बताया कि यह घटना तब सामने आई जब पत्रकार हुलागेरे शंकर चार दिन बाद घर लौटे.

डीसीपी संजीव एम. पाटिल के मुताबिक, शंकर ने घर का दरवाजा खोलने की बहुत कोशिश की, मगर वो नहीं खुल सका. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा, जिसके बाद मंजर देखकर वहां मौजूद लोगों के पैरों से जमीन खिसक गई. पाटिल ने आगे बताया कि घर में एंट्री करने पर चार लोगों के शव अलग-अलग कमरों में सीलिंग फैन से लटके पाए गए. जबकि एक बच्ची का शव बिस्तर पर मृत पाया गया.

इससे पहले दिल्ली के बुराड़ी से भी साल 2018 में ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जहां एक ही घर के 11 लोगों ने एक साथ सुसाइड कर लिया था. इस घटना को सुनकर आज भी लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. हर किसी के जहन में आज भी यह घटना मौजूद है. हर किसी के मन में यही सवाल था कि आखिर एक साथ पूरा परिवार कैसे खत्म हो सकता था. परिवार ने सुसाइड से पहले एक डायरी में नोट लिखा था. नोट में लिखा था कि हम मोक्ष प्राप्ति के लिए ऐसा कर रहे हैं.

संबंधित पोस्ट

लखनऊ में इंडियन रोड कांग्रेस का अधिवेशन कल से

navsatta

सन्त तुलसीदास महाविद्यालय में पंडित रामकिशोर त्रिपाठी स्मृति व्याख्यानमाला आयोजित

navsatta

कृषि कानून पर फिर बातचीत को तैयार सरकार, केंद्रीय कृषि मंत्री ने कहा-अपने घर जाएं किसान

navsatta

Leave a Comment