Navsatta
खास खबरचर्चा में

यूपी के वरिष्ठ आईएएस ने बेची सब्जी,फोटो वायरल होने पर दी सफाई

नीरज श्रीवास्तव
लखनऊ,नवसत्ताः यूपी नौकरशाही के “बाबू” मुशायरे और सोशल मीडिया पर गाने गाकर मशहूर थे ही अब उन्होंने जो कारनामा किया है उसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है।

हम बात कर रहे हैं यूपी परिवहन विभाग में विशेष सचिव पद पर तैनात विशेष सचिव अखिलेश कुमार मिश्र की। सोशल मीडिया पर उनकी सब्जी बेचते हुए फोटो खूब वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने बकायदा कैप्शन भी लगाया था,टमाटर 20 रूपया किलो,छांट के।


हालांकि सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के कुछ देर बाद ही उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया। एक वरिष्ठ अधिकारी के इस कारनामें पर जब नौकरशाही की किरकिरी होने लगी तो वे बकायदा एक कहानी लेकर मीडिया के सामने आये,उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, मैं सरकारी कार्य से प्रयागराज गया था। वापस आते वक्त एक स्थान पर सब्जी देखने के लिए रुक गया। सब्जी विक्रेता एक वृद्ध महिला थी। उसने मुझसे अनुरोध किया कि मैं सब्जी पर नजर रखूं। महिला का बच्चा दूर चला गया था, वह उसे संभवतः लेने गई थी।

उन्होंने आगे कहा, इस दौरान मैं सब्जी की दुकान पर ही बैठ गया। इस बीच कोई ग्राहक आया और वह महिला भी आ गई। उसी समय एक मित्र ने फोटो क्लिक कर दी और मजाक में ही मेरे फोन से फेसबुक पोस्ट बना दी। जब मेरी नजर पड़ी तो मैंने उस फोटो को हटा दिया।

बता दें कि अखिलेश मिश्र साहित्य में काफी रुचि रखते हैं। वह कई कवि सम्मेलनों और साहित्यिक चर्चाओं में दिख जाते हैं। वह कविता लिखने का भी शौक रखते हैं और मस्ती में गाने भी गाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

डीएम साहब कच्ची पीते हैं….

पीलीभीत के डीएम रहने के दौरान साहब कच्ची शराब पीते हैं खूब चर्चा में रहा। एक कार्यक्रम में अखिलेश कुमार मिश्र ने यह वाकया खुद सुनाया था। फिल्मों गीतों के शौकीन इस नौकरशाह के कई गाने यूट्यूब पर मौजूद हैं।

संबंधित पोस्ट

सांसद मेनका गांधी ने ग्रामीणों को टीकाकरण के लिए किया प्रेरित

navsatta

बीस हजार करोड़ की सौगात, पीएम मोदी बोले-आने वाले समय में जम्मू कश्मीर विकास की नई गाथा लिखेगा

navsatta

कोरोना संक्रमण से खुद ही ठीक हो गई हॉटस्‍पॉट की एक-तिहाई आबादी

Editor

Leave a Comment