Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

यूपी में एक साथ 14 आईपीएस अफसरों के तबादले

लखनऊ,नवसत्ता : विधानसभा चुनाव से पहले यूपी में तबादला अभियान जारी है। इसी कड़ी में एक साथ 14 आईपीएस अफसरों के तबादले किए गए। जिसमें हापुड़, बागपत, चित्रकूट, गोरखपुर, रामपुर समेत कई जिलों में एसपी को बदल दिया गया है। शासन की ओर से जारी लिस्ट में 14 अफसरों के नाम जारी किए गए हैं।

योगी सरकार ने दिनेश कुमार पी. को गोरखपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पद से हटाकर पुलिस अधीक्षक पीलीभीत के रूप में नई जिम्मेदारी दी है। वहीं बलिया जिले के एसपी विपिन टाडा को अब गोरखपुर का एसएसपी बनाया गया है। डीजीपी मुख्यालय पर अटैच राजकरण नय्यर को बलिया के नए कप्तान की जिम्मेदारी दी गई है।

इसी कड़ी में चित्रकूट के एसपी अंकित मित्तल अब रामपुर के नए एसपी होंगे, जबकि पीएसी प्रयागराज में सेनानायक अविनाश पांडे उन्नाव जिले के नए एसपी होंगे। हापुड़ के एसपी नीरज कुमार जादौन अब बागपत के एसपी होंगे। बागपत के एसपी अभिषेक सिंह एटीएस में एसपी की जिम्मेदारी संभालेंगे। पुलिस कमिश्नरेट कानपुर में एडीसीपी निखिल पाठक को ललितपुर और दीपक भूकर को हापुड़ का नया एसपी बनाया गया है।

प्रयागराज में अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार धवल जायसवाल चित्रकूट में एसपी बना कर भेजे गए हैं। उन्नाव में एसपी रहे सुरेश राव आनंद कुलकर्णी को अभिसूचना लखनऊ, रामपुर के एसपी शगुन गौतम को विजलेंस, किरीट राठौर को पीलीभीत से अभिसूचना आगरा और ललितपुर के एसपी प्रमोद कुमार को डीजीपी ऑफिस में एसपी कानून व्यवस्था बनाया गया है।

संबंधित पोस्ट

यूपी कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनने से पल्ला झाड़ रहे बड़े नेता

navsatta

कोरोना के कारण ट्रांसफर पर लगी रोक हटी,अब यूपी में सरकारी अधिकारियों,कर्मचारियों के 15 जुलाई तक हो सकेंगे तबादले

navsatta

उन्नाव में होगी अब बांस की खेती

navsatta

Leave a Comment