Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

रुपयों के लेनदेन में सेल्स ऑफिसर की हत्या, महिला गिरफ्तार

आगरा,नवसत्ता: आगरा के थाना एतमाद्दौला क्षेत्र से ऑफिसर सुनील कुमार शर्मा का शव को एक बोरे में बंद करके ट्रांसपोर्ट नगर की झाडिय़ों में फेंका गया था। हत्या का कारण पुरानी रंजिश व लेनदेन बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, ट्रांस यमुना कॉलोनी निवासी सुनील कुमार शर्मा दो अगस्त को ड्यूटी पर निकले थे। वाटर वक्र्स से गांधी नगर गए। इसके बाद लापता हो गए। उनकी आखिरी लोकेशन मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन की। जिसमें पता चला कि गांधी नगर निवासी महिला मोना और अजय के घर पर सुनील गए थे। हालांकि परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने महिला समेत 6 आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से पुलिस को सुराग मिले। जिसमें अजय सुनील की बाइक लेकर जाता नजर आया। जबकि बाइक बाद में मिल गई। वहीं अजय और उसकी पत्नी मोना टेंपो में एक फ्रिज और पोटली लेकर निकले थे। इसके बाद फरार हो गए। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने मोना को गिरफ्तार कर लिया। उसने पूछताछ में पूरा सच उगल दिया। रविवार की सुबह पुलिस ने शव को बरामद कर लिया।

वहीं सुनील का शव मिलने के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया। सुनील के पिता रघुवीर प्रसाद शर्मा बीमार रहते हैं। घर में मां नारायणी देवी, पत्नी नीतू और चार साल की बेटी यति है। वहीं भाई संतोष और कुलदीप है।

संबंधित पोस्ट

यूपी में एक साथ 13 आईएएस व 20 पीसीएस अफसरों के तबादले

navsatta

बापू का स्वदेशी आंदोलन ही आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना का आधार : योगी

navsatta

68 साल बाद फिर टाटा ग्रुप की होगी एयर इंडिया

navsatta

Leave a Comment