Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

खुशी दुबे पहुंची सुप्रीम कोर्ट,दी जमानत याचिका खारिज होने की चुनौती

कानपुर,नवसत्ता : बिकरु कांड में जेल में बंद नाबालिग खुशी दुबे सुप्रीम कोर्ट पहुंची। खुशी दुबे ने सुप्रीम कोर्ट में इलाहाबाद हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती दी। खुशी दुबे ने इलाहाबाद हाई कोर्ट द्वारा जमानत खरिज करने के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगस्टर विकास दुबे की बहू खुशी दुबे को जोरदार झटका दिया है। कोर्ट ने बिकरु कांड में आरोपी खुशी दूबे की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। बता दें कि खुशी, विकास दुबे के भतीजे अमर दुबे की पत्नी है। पुलिस ने अमर दुबे को एनकांउटर में मार गिराया था।

बिकरू कांड से कुछ दिन पहले ही विकास दुबे ने अपने खास गुर्गे अमर दुबे की शादी खुशी दुबे से कराई थी। बिकरू कांड के बाद पुलिस ने अमर दुबे का एनकाउंटर कर दिया था। वहीं खुशी दुबे को गिरफ्तार कर लिया गया था। मेडिकल में खुशी के नाबालिग होने की पुष्टि हुई। इसके बाद उसे बाराबंकी के जेल सुधार गृह भेज दिया गया था। हालांकि खुशी कई बार अपनी रिहाई की मांग कर चुकी है। सरकार द्वारा सुनवाई नहीं होने के बाद उसने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. हालांकि जेल वार्डन की रिपोर्ट के बाद हाईकोर्ट ने उसकी जमानत याचिका निरस्त कर दी थी।

गौरतलब है कि इससे पहले खुशी ने खुद के बेगुनाह होने और जेल में सेहत खराब होने का हवाला दिया था। इसके साथ ही जमानत पर रिहा किए जाने की अपील की थी। किन्तु इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उसकी जमानत खरिज कर दी। जिसे लेकर खुशी दुबे ने आज सुप्रीम कोर्ट पहुंची।

संबंधित पोस्ट

जलनिगम के एक्सईएन ने ही खोली जलजीवन मिशन घोटाले की पोल

navsatta

जानिये पतंजलि के किन पांच दवाओं पर लगी रोक

navsatta

माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी व साले की 1.18 करोड़ की सम्पत्ति जब्त

navsatta

Leave a Comment