Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

क्रिकेट खेलते समय गटर में गिरी गेंद, निकालने गए 2 युवकों की मौत

नोएडा,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के नोएडा में दो युवकों की सीवर में गिरने से मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। दरअसल नोएडा के सेक्टर 5 स्थित जल निगम के पार्क में सुबह 6 बजे कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे, तभी युवकों की बॉल सीवर में गिर गई, जिसे निकालने गए तीन युवक और एक ई रिक्शा चालक एक के बाद एक सीवर में जा गिरे। इससे दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया है। वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। साथ ही परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है। पुलिस मौके पर जांच में जुट गई है।

वहीं, जल निगम के ऑपरेटर बलराम सिंह ने बताया कि मैंने युवकों को सीवर में उतरने से मना किया था, लेकिन चारों युवक एक-एक कर सीवर में उतर गए। ऐसे में जहरीली गैस के प्रभाव में आकर सभी बेहोश हो गये। ऑपरेटर ने तत्काल अपने प्रयास से उन्हें बाहर निकाला तथा पुलिस व स्थानीय लोगों को मदद के लिए बुलाया। मौके पर पहुंची थाना सेक्टर- 20 पुलिस द्वारा चारों युवकों को तत्काल अस्पताल भेजा गया, जहां 2 युवकों की मौत हो गई।

मृतक की पहचान संदीप पुत्र योगेन्द्र निवासी शर्मा मार्केट हरौला तथा विशाल कुमार श्रीवास्तव पुत्र सुनील कुमार श्रीवास्तव निवासी शर्मा मार्केट हरौला के रूप में हुई है। दोनों मृतकों की उम्र क्रमश: 22 और 27 साल थी। वहीं, दोनों घायल युवकों को सफदरगंज अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया गया है। पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

संबंधित पोस्ट

रायबरेली में अब तक 40 गुरुजनों की बलि ले चुका पंचायत चुनाव

navsatta

उत्तर प्रदेश में सी-295 विमानों का होगा निर्माण, टाटा एयरबस का लगेगा प्लांट

navsatta

लखीमपुर खीरी मामला: जांच की निगरानी के लिए सुप्रीम कोर्ट कर सकता है रिटायर्ड जज की नियुक्ति

navsatta

Leave a Comment