Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

संजय सिंह ने योगी सरकार पर मेडिकल उपकरणों की खरीद में धांधली का लगाया आरोप

लखनऊ,नवसत्ता : आप नेता संजय सिंह ने यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि योगी के मंत्रियों व अधिकारियों ने मेडिकल उपकरण खरीद में घोटाला किया है। इस मामले में संजय सिंह ने पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।
आप यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा है कि कोरोना की तीसरी लहर के लिए मेडिकल उपकरणों की खरीद में बड़ा घोटाला किया गया है। योगी आदित्यनाथ के मंत्री और अधिकारी घोटाले का कोई मौका चूकना नहीं चाहते हैं। कोरोना के नाम पर हुए घोटाले का खुलासा करने के बाद आज मैंने मंत्री और उनके अधिकारियों के खिलाफ लखनऊ में धारा 409, 119, 120बी 13(2) और 15 में एफआईआर दर्ज करने की तहरीर दे दी।

संजय सिंह की मांग है कि मेडिकल उपकरण खरीद कथित घोटाला मामले में एजुकेशन मिनिस्टर समेत कई आईएएस अफसरों पर भी एफआईआर दर्ज की जाए। उन्होंने हजरतगंज कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है।
आप नेता ने कहा कि कोरोना के नाम पर हुए घोटाले का खुलासा करने के बाद उन्होंने मंत्री और उनके अधिकारियों के खिलाफ कई धाराओं में लखनऊ में केस दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

बता दें कि संजय सिंह ने इससे पहले राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव समेत 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की थी। उन्होंने अयोध्या नगर कोतवाली में सभी के खिलाफ शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की थी। आप नेता ने कहा था कि अगर इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई तो वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।
विदित है कि यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। यही वजह है कि आप नेता संजय सिंह योगी सरकार पर लगातार हमलावर हैं।

संबंधित पोस्ट

दीपोत्सव 2023: श्रीराम के वनागमन की सांध्य बेला पर अयोध्या में जलेंगे 24 लाख दीये

navsatta

तकनीक के क्षेत्र में बेंगलुरू और हैदराबाद को टक्कर देगा उत्तर प्रदेश

navsatta

पंजाब के तरनतारन में पुलिस थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला

navsatta

Leave a Comment