Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

आरएसएस के महामंथन में पहुंचे चंपत राय

चित्रकूट,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के आरोग्यधाम परिसर में अखिल भारतीय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के शीर्ष पदाधिकारियों की बैठक में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर ट्रस्ट महामंत्री चंपत राय बैठक में शामिल हुए, जिसमें उन्होंने मंदिर निर्माण के चल रहे कामों की जानकारी दी। संघ पदाधिकारियों ने राम मंदिर ट्रस्ट द्वारा खरीदी गई जमीन पर उठे सवालों के बारे में भी राय से सवाल जवाब किए। सूत्रों की माने तो ट्रस्ट में कुछ फेरबदल भी किया जा सकता है।

हालांकि इस मामले में चंपत रॉय की जिम्मेदारी कम किए जाने की भी चर्चाएं उठ रही थी। लेकिन, अभी तक उनके पद को लेकर कोई बदलाव की सूचना नहीं मिली है। सूत्रों की माने तो जो और भूमि खरीदने की तैयारी थी। उसमें रोक लगा दी गई है। इस बैठक में चंपत राय की मौजूदगी के भी कई मायने निकाले जा रहे हैं। लेकिन, अभी तक संघ की ओर से जारी की गई प्रेस नोट में ऐसे किसी भी फेरबदल की जानकारी नहीं दी गई है।आरएसएस के महामंथन में पहुंचे चंपत राय
चित्रकूट,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के आरोग्यधाम परिसर में अखिल भारतीय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के शीर्ष पदाधिकारियों की बैठक में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर ट्रस्ट महामंत्री चंपत राय बैठक में शामिल हुए, जिसमें उन्होंने मंदिर निर्माण के चल रहे कामों की जानकारी दी।

संघ पदाधिकारियों ने राम मंदिर ट्रस्ट द्वारा खरीदी गई जमीन पर उठे सवालों के बारे में भी राय से सवाल जवाब किए। सूत्रों की माने तो ट्रस्ट में कुछ फेरबदल भी किया जा सकता है। हालांकि इस मामले में चंपत रॉय की जिम्मेदारी कम किए जाने की भी चर्चाएं उठ रही थी। लेकिन, अभी तक उनके पद को लेकर कोई बदलाव की सूचना नहीं मिली है। सूत्रों की माने तो जो और भूमि खरीदने की तैयारी थी। उसमें रोक लगा दी गई है। इस बैठक में चंपत राय की मौजूदगी के भी कई मायने निकाले जा रहे हैं। लेकिन, अभी तक संघ की ओर से जारी की गई प्रेस नोट में ऐसे किसी भी फेरबदल की जानकारी नहीं दी गई है।

संबंधित पोस्ट

होम्योपैथिक दवा वैनेडियम व एस्पीडोसपरमा ऑक्सीजन लेवल बढ़ाता है- डॉ शशिधर मिश्रा

navsatta

Bihar Budget: वित्त मंत्री ने पेश किया बिहार का 2.37 लाख करोड़ का बजट

navsatta

काबुल एयरपोर्ट पर फायरिंग में पांच की मौत, फ्लाइट्स पर रोक

navsatta

Leave a Comment