Navsatta
अपराधखास खबरदेशराजनीतिराज्य

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का आरोप- भाजपाइयों ने की सरकारी वाहन में तोड़फोड़

नई दिल्ली,नवसत्ता : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा बीजेपी नेताओं और उनके ‘गुंडों’ ने रोहतास नगर में स्कूल निर्माण का विरोध करने पर उनके सरकारी वाहन में तोडफ़ोड़ की है।

दरअसल आज मनीष सिसोदिया के सरकारी वाहन पर कुछ लोगों ने तोडफ़ोड की। जिसको लेकर डिप्टी सीएम सिसोदिया भाजपा नेताओं पर लगातार हमलावर हैं। वहीं बीजेपी की दिल्ली इकाई ने सिसोदिया के आरोपों पर तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। डिप्टी सीएम सिसोदिया ने ट्वीट कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा- ‘आज रोहतास नगर में स्कूल बनने का विरोध करते हुए भाजपा के नेताओं व गुंडों ने स्कूल में तोडफ़ोड़ की। मेरी सरकारी गाड़ी को तोड़ा, स्कूल का फाटक तोड़कर अंदर मौजूद महिला शिक्षकों, इंजीनियर्स और मज़दूरों के साथ बदतमीजी की। भाजपाइयों को स्कूल बनने, पढऩे लिखने से इतनी चिढ़ क्यों है?’

दिल्ली के गृह एवं लोक निर्माण मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी घटना के संबंध में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- ‘भाजपा हमें रोकने के लिए चाहे कितने भी हाथ-पैर मार ले, लेकिन हम रुकने वाले नहीं। भाजपा ऐसे चाहे हजार हमले करवा ले, हमें डरा नहीं सकती। हमने दिल्ली के लोगों की सेवा करने की कसम खाई है और इससे हमें कोई रोक नहीं सकता।
बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को भी दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर सकती है। मामले में कुछ लोगों की गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं। हालांकि फिलहाल पुलिस की ओर से भी मामले में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

संबंधित पोस्ट

निषाद संस्कृति और विरासत से खिलवाड़ करने की कोशिश कोई भी ना करेंः डॅा संजय निषाद

navsatta

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के तहत हो चुका है रोइंग प्रतियोगिता का शानदार आयोजन

navsatta

व्हाट्सएप पहुंचा हाईकोर्ट

navsatta

Leave a Comment